सबसे सस्ते iPhone को आंख दिखाने आ रहा Google का नया फोन! नए खुलासे से फैन्स खुश
Advertisement
trendingNow12204718

सबसे सस्ते iPhone को आंख दिखाने आ रहा Google का नया फोन! नए खुलासे से फैन्स खुश

Pixel 8a चार रंगों में आ सकता है - काला, सफेद, नीला और एक हरा रंग. Google ने इसी साल Pixel 8 में हल्का हरा रंग (Mint) दिया था, लेकिन लीक हुई तस्वीरों वाले हरे रंग में थोड़ा गहरापन है.

 

सबसे सस्ते iPhone को आंख दिखाने आ रहा Google का नया फोन! नए खुलासे से फैन्स खुश

Apple iPhone SE सीरीज सबसे किफायती है. रिपोर्ट्स की मानें तो ऐप्पल अगले साल अपना अगला SE फोन लाने वाला है. बता दें, यह कंपनी के सबसे किफायती फोन होते हैं. उसकी टक्कर सीधे-सीधे गूगल पिक्सल A फोन्स से होती है. Google का बड़ा इवेंट Google I/O अब सिर्फ एक महीने दूर है और उम्मीद है कि वहां कंपनी Pixel 8a स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. अब तक इंटरनेट पर इस फोन के डिजाइन की फोटो और असली तस्वीरें लीक हो चुकी हैं, और हाल ही में इस फोन की मार्केटिंग के लिए इस्तेमाल की जाने वाली तस्वीरें भी सामने आई हैं. इन तस्वीरों के मुताबिक, अगर ये सच हैं, तो Pixel 8a चार रंगों में आ सकता है - काला, सफेद, नीला और एक हरा रंग. Google ने इसी साल Pixel 8 में हल्का हरा रंग (Mint) दिया था, लेकिन लीक हुई तस्वीरों वाले हरे रंग में थोड़ा गहरापन है.

Google Pixel 8a specs

टाइम्स ऑफ इंडिया ने रियूमर्स को हवाला देते हुए बताया है कि पिछले मॉडल की तरह Pixel 8a में 6.1 इंच की स्क्रीन होगी. यह स्पष्ट नहीं है कि स्क्रीन रिफ्रेश रेट 90Hz या 120Hz होगा. कहा जाता है कि Pixel 8a में Pixel 8 और 8 Pro के मुकाबले नीचे की तरफ थोड़े मोटे बेजल होंगे. पिछले साल के फ्लैगशिप फोन की तरह, इसमें भी Google की Tensor G3 चिप का इस्तेमाल होगा.

fallback

Pixel 9 series के बारे में

टिपस्टर योगेश बरार के मुताबिक, Pixel 8a की कीमत अमेरिकी डॉलर 500 से 550 के बीच हो सकती है, जो भारतीय रुपये में लगभग 41,648 रुपये से 45,813 रुपये के बीच बैठती है. उम्मीद है कि फोन की कीमत पिछले मॉडलों की तरह 50,000 रुपये से कम ही होगी. पिछले साल, Pixel 7a को 43,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था.

अभी तक गूगल ने पिक्सल 8a को आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं किया है. इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जो जानकारी मिल रही है, वो अभी अंदाजा ही है. फिलहाल, सिर्फ इतना ही पता है कि गूगल ने कुछ दिनों पहले अपने I/O इवेंट की जानकारी दी थी. उम्मीद है कि इस इवेंट में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) पर जोर दिया जाएगा और कुछ नए प्रोडक्ट्स भी दिखाए जा सकते हैं.

TAGS

Trending news