Year Ender 2023: Jio ने शुरू किया नए साल का जश्न, उतार दिया हैप्पी न्यू ईयर प्लान, जानें क्या है खास
Advertisement
trendingNow12031243

Year Ender 2023: Jio ने शुरू किया नए साल का जश्न, उतार दिया हैप्पी न्यू ईयर प्लान, जानें क्या है खास

Jio Recharge: Jio ने अपने यूजर्स के लिए अभी से नए साल का जश्न शुरू कर दिया है और एक ऐसा प्लान मार्केट में उतारा है जो ग्राहकों को काफी पसंद आएगा. 

Year Ender 2023: Jio ने शुरू किया नए साल का जश्न, उतार दिया हैप्पी न्यू ईयर प्लान, जानें क्या है खास

Jio Recharge: रिलायंस जियो ने ग्राहकों के लिए नए साल से पहले ही नए साल का जश्न शुरू कर दिया है और उनके लिए एक ऐसा प्लान मार्केट में उतारा है जो धमाकेदार बेनिफिट्स ऑफर करेगा. ये एक ईयरली रिचार्ज प्लान है जो ग्राहकों की जरूतों को ध्यान में रखते हुए शुरू किया गया है. इस रिचार्ज प्लान की कीमत ₹2,999 रुपये है. इस प्लान में ग्राहकों को 24 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिल जाती है. बता दें कि इस प्लान का नाम हैप्पी न्यू ईयर 2024 प्रीपेड प्लान है. सबसे जरूरी बात ये है कि ईयरली रिचार्ज होने की वजह से इसकी वैलिडिटी पूरे 365 दिनों की है. जिसमें काफी ज्यादा डेटा भी मिल जाता है और हाई-स्पीड इंटरनेट भी मिल जाता है. प्लान में 912.5GB डेटा प्रदान करता है, जिसमें 4G स्पीड पर 2.5GB पर डे के हिसाब से डेटा की पेशकश की जाती है. 

क्या है प्लान की खासियत 

इस प्लान के अन्य फायदों की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस/दिन शामिल हैं. कंपनी जियोसिनेमा, जियोटीवी और जियोक्लाउड जैसे जियो ऐप्स के लिए मुफ्त सदस्यता भी दे रही है. हालांकि, ध्यान दें कि यह प्लान प्रीमियम जियोसिनेमा प्रीमियम सदस्यता प्रदान नहीं करता है, जिसे अलग से खरीदना होगा. 

जियो न्यू ईयर 2024 प्लान के डिटेल पेज पर बताता है कि नए बेनिफिट्स 20 दिसंबर 2023 से उपलब्ध होंगे, लेकिन ऑफर का लाभ उठाने के लिए अंतिम तिथि के बारे में अभी तक जानकारी नहीं दी गई है. इस साल की शुरुआत में, जियो ने ₹3,227 का वार्षिक प्लान लॉन्च किया था जो पूरे एक साल के लिए वैध है. इसमें खास तौर पर मोबाइल संस्करण, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो शामिल है. प्राइम वीडियो लाभ के अलावा, इस प्लान की एक और खासियत इसका डेटा बेनिफिट है. 

ये प्लान यूजर्स को 2GB हाई-स्पीड डेटा का डेली एलॉटमेंट देता है, जिसके परिणामस्वरूप पूरे साल के लिए कुल 730GB डेटा दिया जाता है. इस डेटा एलॉटमेंट के साथ, ये प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस के रिलायंस जियो के वादे को भी बनाए रखता है. इसके अलावा, ग्राहकों को जियोक्लाउड, जियोटीवी और जियोसिनेमा का एक्सेस फ्री में मिल जाता है, जिससे यह पैकेज और भी आकर्षक हो जाता है.

Trending news