Blaupunkt ने उतारा 3D ऑडियो वाला जबरदस्त साउंड बार, इस पर फिल्में देखने पर आएगा थिएटर का मजा
Advertisement
trendingNow11505149

Blaupunkt ने उतारा 3D ऑडियो वाला जबरदस्त साउंड बार, इस पर फिल्में देखने पर आएगा थिएटर का मजा

Sound Bar: अगर आपको साउंड बार खरीदना है तो आज हम Blaupunkt का बेहद धमाकेदार साउंडबार लेकर आए हैं जो आपके घर को थिएटर बना देगा.

Blaupunkt ने उतारा 3D ऑडियो वाला जबरदस्त साउंड बार, इस पर फिल्में देखने पर आएगा थिएटर का मजा

3D Music Sound Bar: जर्मन इलेक्ट्रॉनिक्स और ऑडियो ब्रांड, Blaupunkt ने भारत में SBW250 वायरलेस ब्लूटूथ साउंडबार लॉन्च कर दिया है. SBW250 साउंड बार 200 वॉट का है जो थम्पिंग बेस और क्रिस्प ऑडियो का पावर पैक पैकेज देता है. 

लगभग 100 वर्षों के अनुभव वाले जर्मन प्रतिष्ठित ब्रांड, Blaupunkt ने बेहतरीन ऑडियो के साथ इस धमाकेदार साउंडबार को मार्केट में लॉन्च किया है. ये साउंडबार एक ठोस फ्रेम में बंद एक विशाल 8 इंच का वूफर है जो बेहद ही कम वाइब्रेशन करता है. वूफर बड़ा है और अपने विशाल आकार के कारण अपनी उपस्थिति दर्ज कराता है. प्रोडक्ट को ग्राहक बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं और पार्टी में जान डाल सकते हैं. 

इसके अलावा, उत्पाद ब्लूटूथ के नवीनतम संस्करण के साथ आता है जो एक विस्तृत श्रृंखला को कवर करता है. पूरी तरह कार्यात्मक रिमोट के साथ उंगलियों पर इंस्टेंट इन्फॉर्मेशन और तीन साउंड मोड ध्वनि मोड के लिए डिजिटल डिस्प्ले है. एचडीएमआई एआरसी/ऑप्टिकल/ऑक्स/लाइन-इन और ब्लूटूथ के माध्यम से अपने टीवी से आप इसे कनेक्ट कर सकते हैं.  

अगर बात कर इसकी ऑडियो क्वॉलिटी की तो ग्राहकों के बीच इसे काफी पसंद किया जाएगा क्योंकि ये एक प्रीमियम ऑडियो जेनरेट करने का काम करता है. इस बेहतरीन साउंडबार को तैयार करने के लिए बेहतरीन ग्रेड के मटीरियल का इस्तेमाल किया गया है. साउंडबार में एक इक्वलाइज़र होता है जो ऑडियो को संतुलित और नियंत्रित करता है और इसमें से चुनने के लिए 4 साउंड मोड्स होते हैं - सॉन्ग, सिनेमा, डायलॉग और 3डी. आपको बता दें कि इसमें डेडिकेटेड कैरोके और गिटार पोर्ट है. Blaupunkt SBW250 साउंडबार की कीमत 7,999 रुपये है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news