DC vs MI: कप्तान रोहित ने मुंबई इंडियंस के फैंस को दी बुरी खबर, इस खिलाड़ी पर मंडराया IPL से बाहर होने का खतरा!
Advertisement
trendingNow11648468

DC vs MI: कप्तान रोहित ने मुंबई इंडियंस के फैंस को दी बुरी खबर, इस खिलाड़ी पर मंडराया IPL से बाहर होने का खतरा!

IPL 2023: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी टीम के एक खिलाड़ी की चोट पर बड़ा अपडेट दिया है. ये खिलाड़ी चोट के चलते दिल्ली कैपिटल्स के खिलाप खेले जा रहे मैच में टीम का हिस्सा नहीं है. 

DC vs MI: कप्तान रोहित ने मुंबई इंडियंस के फैंस को दी बुरी खबर, इस खिलाड़ी पर मंडराया IPL से बाहर होने का खतरा!

Delhi Capitals VS Mumbai Indians: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का 16वां मैच दिल्ली कैपिटल्स बनाम मुंबई इंडियंस (DC vs MI) के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. टॉस के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने टीम के एक खिलाड़ी पर बड़ा अपडेट भी दिया. ये खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा भी नहीं है.

रोहित ने मुंबई इंडियंस के फैंस को दी बुरी खबर

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) की चोट पर बड़ा अपडेट दिया है. जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) हाल ही में चोटिल हुए थे और रोहित ने टॉस के वक्त बताया की वह अभी भी चोट से नहीं उभरे हैं. आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ खेले गए मैच से पहले जोफ्रा आर्चर चोटिल हो गए थे. नेट सेशन के दौरान जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) की कोहनी में बॉल लग गई थी. 

मुंबई इंडियंस के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक

साल 2019 में इंग्लैंड के लिए वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम में जोफ्रा ऑर्चर शामिल थे. इंग्लैंड को वर्ल्ड कप दिलाने में उनका अहम योगदान था. ऐसे में जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) का चोटिल होना टीम के लिए बड़ा झटका है. उन्होंने आईपीएल में 36 मैचों में 46 विकेट झटके हैं. उनका इकोनॉमी 7 के आस-पास है. जोफ्रा आर्चर के ओवरऑल टी20 के रिकॉर्ड को देखें तो वे 128 पारियों में 167 विकेट ले चुके हैं. 18 रन देकर 4 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन है.  

मुंबई इंडियंस को पहली जीत का इंतजार 

आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को अभी भी अपनी पहली जीत का इंतजार है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को सीजन के शुरुआती दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है. मुंबई ने रोहित शर्मा की कप्तानी में पांच बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की है. वहीं, मुंबई ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में इंग्लैंड के जोफ्रा ऑर्चर को खरीदा था, लेकिन चोटिल होने की वजह से वह पूरे सीजन में नहीं खेल पाए थे. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news