IPL 2022: मुंबई के प्लेऑफ में ना पहुंचने को लेकर कीरोन पोलार्ड हुए भावुक, दिया ये बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow11205336

IPL 2022: मुंबई के प्लेऑफ में ना पहुंचने को लेकर कीरोन पोलार्ड हुए भावुक, दिया ये बड़ा बयान

Mumbai Indians Kieron Pollard: IPL 2022 में मुंबई इंडियंस ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. अब मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड ने इंस्टाग्राम पर भावुक पोस्ट लिखी है. 

Instagram

Mumbai Indians Kieron Pollard: दुनिया की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली लीग आईपीएल (IPL) का 15वां सीजन समाप्त हो चुका है. आईपीएल 2022 मुंबई इंडियंस के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा. अब मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने भावुक कर देने वाली पोस्ट लिखी है. 

पोलार्ड ने लिखी ये पोस्ट 

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अपने इंटस्टाग्राम पर लिखा कि जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो एक टीम के रूप में हमारे लिए आईपीएल 2022 बहुत ही निराशाजनक रहा. इससे कितना नुकसान इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. हमने आईपीएल 2022 से बहुत कुछ सीखा है. हम अपने सिर को ऊंचा रखते हुए आगे बढ़ते हैं. अगले सीजन हमारे पास चीजों को बदलने का अवसर है. हार्दिक पांड्या और गुजरात टाइटंस को बधाई. अच्छा खेला और अच्छा किया. 

प्लेइंग इलेवन से बाहर हुए थे पोलार्ड 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) बहुत ही खराब फॉर्म से गुजर रहे थे. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गया. पोलार्ड गेंद और बल्ले से कमाल नहीं दिखा पाए. कीरोन पोलार्ड ने आईपीएल 2022 के 11 मैचों में 144 रन बनाए और 4 विकेट हासिल किए. पोलार्ड की खराब फॉर्म का खमियाजा टीम को हारकर चुकाना पड़ा. इसी वजह से कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया. 

मुंबई ने पांच बार जीता खिताब 

सुपरस्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है. मुंबई इंडियंस के पास कई मैच विनर्स खिलाड़ी हैं, जो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं, लेकिन आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस को 14 मैचों में से 10 मुकाबलों में हार मिली, जिससे टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई. 

Trending news