Photos: हॉटनेस में पोलार्ड की वाइफ का जवाब नहीं, रसेल की पत्नी जेसिम भी नहीं हैं किसी से कम
Advertisement
trendingNow11674365

Photos: हॉटनेस में पोलार्ड की वाइफ का जवाब नहीं, रसेल की पत्नी जेसिम भी नहीं हैं किसी से कम

IPL 2023: IPL 2023 में कैरेबियाई क्रिकेटर्स का जबरदस्त जलवा देखने को मिल रहा है. कैरेबियाई क्रिकेटर्स अकेले ही दम पर मैच पलटने में माहिर हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर इन कैरेबियाई क्रिकेटर्स की पत्नियां जमकर कहर ढाती हैं. वेस्टइंडीज के क्रिकेटर्स पूरी दुनिया की टी-20 क्रिकेट लीग में खेलकर नाम कमा रहे हैं. 

Photos: हॉटनेस में पोलार्ड की वाइफ का जवाब नहीं, रसेल की पत्नी जेसिम भी नहीं हैं किसी से कम

West Indies Cricketers: IPL 2023 में कैरेबियाई क्रिकेटर्स का जबरदस्त जलवा देखने को मिल रहा है. कैरेबियाई क्रिकेटर्स अकेले ही दम पर मैच पलटने में माहिर हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर इन कैरेबियाई क्रिकेटर्स की पत्नियां जमकर कहर ढाती हैं. वेस्टइंडीज के क्रिकेटर्स पूरी दुनिया की टी-20 क्रिकेट लीग में खेलकर नाम कमा रहे हैं. क्रिकेट के अलावा वेस्टइंडीज के क्रिकेटर्स अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं. आइए एक नजर डालते हैं वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की बेहद खूबसूरत पत्नियों पर, जिन्हें देख कोई भी उनकी खूबसूरती का दीवाना हो जाएगा. 

क्रिस गेल की वाइफ नताशा 

वेस्टइंडीज के ओपनर क्रिस गेल को यूनिवर्स बॉस के नाम से भी जाना जाता है. क्रिस गेल की पत्नी नताशा भी बेहद खूबसूरत हैं. क्रिस गेल और नताशा ने साल 2009 में शादी रचाई थी. दोनों की एक बेटी भी है.

fallback

आंद्रे रसेल की वाइफ जेसिम लोरा

वेस्टइंडीज के बेहतरीन ऑलराउंडर आंद्रे रसेल अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. आंद्रे रसेल चौके कम और छक्के ज्यादा लगाते हैं. आंद्रे रसेल की पत्नी का नाम जेसिम लोरा हैं. जेसिम लोरा अपनी खूबसूरती के लिए काफी फैमस हैं. सोशल मीडिया पर कई बार इनकी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. अगर क्रिकेट जगत में किसी पत्नी को सबसे हॉट माना जाता है तो वो आंद्रे रसेल की पत्नी हैं. आंद्रे रसेल की पत्नी पेशे से एक मॉडल हैं और सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती है. दोनों ने साल 2014 में सगाई की थी और फिर ये दोनों साल 2016 में शादी के बंधन में बंध गए.

fallback

कीरोन पोलार्ड की वाइफ जेना अली 

वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड आईपीएल में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच हैं. इस तूफानी बल्लेबाज की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं. कीरोन पोलार्ड की पत्नी का नाम जेना अली है. पोलार्ड की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं.

fallback

कार्लोस ब्रेथवेट की वाइफ जेसिका

कार्लोस ब्रेथवेट वेस्टइंडीज के बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक हैं. कार्लोस ब्रेथवेट ने 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में लगातार चार छक्के लगाकर वेस्टइंडीज को चैम्पियन बनाया था. कार्लोस ब्रेथवेट की पत्नी जेसिका फेलिक्स बेहद खूबसूरत हैं.

fallback

डेरेन सैमी की वाइफ कैथी डेनियल 

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर डेरेन सैमी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. डेरेन सैमी की पत्नी का नाम कैथी डेनियल है. कैथी खूबसूरती के मामले में किसी मॉडल और अभिनेत्री से कम नहीं हैं. कैथी अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती हैं.

fallback

 

Trending news