IPL 2023: 'ये टीम क्वालीफाई भी नहीं कर पाएगी', पूर्व क्रिकेटर ने कर दी बहुत बड़ी भविष्यवाणी; मचाया तहलका
Advertisement
trendingNow11629454

IPL 2023: 'ये टीम क्वालीफाई भी नहीं कर पाएगी', पूर्व क्रिकेटर ने कर दी बहुत बड़ी भविष्यवाणी; मचाया तहलका

IPL 2023: आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से हो जाएगी. इससे पहले भारतीय पूर्व क्रिकेटर ने आईपीएल की एक टीम को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. इस क्रिकटर ने कहा है कि यह टीम आईपीएल में इस बार प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई नहीं कर पाएगी.

 

IPL 2023: 'ये टीम क्वालीफाई भी नहीं कर पाएगी', पूर्व क्रिकेटर ने कर दी बहुत बड़ी भविष्यवाणी; मचाया तहलका

Former Cricketer Brutal Predciton: आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच भिड़ंत होने वाली है. इस आईपीएल में फैंस के लिए एक सबसे बड़ी खुशखबरी यह है कि 3 साल के बाद टीमें अपने घरेलू मैदान पर खेलती नजर आएंगी. इसका मतलब यह कि फैंस अपनी पसंदीदा टीमों को उनके घरेलू मैदान पर सपोर्ट करते नजर आएंगे. आईपीएल शुरू होने से पहले ही एक दिग्गज क्रिकेटर ने आईपीएल टीम को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने इस टीम को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के काबिल भी नहीं समझा है. 

इस टीम को लेकर की दिग्गज ने भविष्यवाणी 

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज और वर्तमान में कमेंटरी करने वाले आकाश चोपड़ा आए दिन किसी न किसी को लेकर टिपण्णी करते रहते हैं. कभी खिलाड़ी तो कभी किसी टीम को लेकर वह अपने बयान से चर्चा में रहते हैं. इस बीच उन्होंने कहा है कि मुझे नहीं लगता दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस साल आईपीएल के प्लेऑफ में भी क्वालीफाई नहीं कर पाएगी. 

बल्लेबाजी को लेकर कही ये  बात  

आकाश चोपड़ा ने अपने यू ट्यूब चैनल पर दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन पर भी बात की. उन्होंने कहा कि दिल्ली की टीम डेविड वार्नर और पृथ्वी शॉ के साथ ओपनिंग कर सकती है. नंबर 3 पर मिचेल मार्श बल्लेबाजी के लिए आ सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि मिडिल आर्डर में टीम में कोई विकेटकीपर नहीं है, इसलिए नंबर  4 पर मनीष पांडे खेल सकते हैं. नंबर 5 पर रूसो और पॉवेल में से कोई खेल सकता है. नंबर 6 पर सरफराज खान या कोई विकेटकीपर बल्लेबाज खेल सकता है. उन्होंने कहा अभी तक ये पता नहीं है कि टीम के लिए कीपिंग कौन करेगा. मुझे लगता है सरफराज पर मुझे पता नहीं है. 

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
2023 World Cup Team India

गेंदबाजी पर उठाए सवाल  

गेंदबाजी को लेकर आकाश चोपड़ा ने कहा कि नंबर 7 पर अक्षर पटेल खेल सकते हैं. इसके बाद आपके चार गेंदबाजों में से तीन गेंदबाज बॉलिंग करते नजर आएंगे. उन्होंने कहा ये हो सकती है दिल्ली की प्लेइंग इलेवन जो मुझे लगता है टीम खिलाएगी. गेंदबाजी में मिचेल मार्श नहीं हैं और टीम अपने चार तेज गेंदबाजों में से किन्हीं तीन को मैच में खिला सकती है. इसके बाद उन्होंने कहा कि सिर्फ तीन टीमें आईपीएल इतिहास में अभी तक आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत पाई हैं दिल्ली, आरसीबी और पंजाब. बता दें, कि दिल्ली की टीम अपना पहला मुकाबला 1 अप्रैल को लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ खेलेगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news