World Cup 2023: पाकिस्तान के लिए उसका सबसे घातक खिलाड़ी ही बना दुश्मन, फ्लॉप होकर डुबो दी नैया
Advertisement
trendingNow11908924

World Cup 2023: पाकिस्तान के लिए उसका सबसे घातक खिलाड़ी ही बना दुश्मन, फ्लॉप होकर डुबो दी नैया

Team India: श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में पाकिस्तानी टीम का सबसे घातक हथियार ही उसके लिए सबसे बड़ा दुश्मन बन गया है. इस क्रिकेटर ने फ्लॉप होकर लगभग पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नैया डुबोने का काम किया है. 

World Cup 2023: पाकिस्तान के लिए उसका सबसे घातक खिलाड़ी ही बना दुश्मन, फ्लॉप होकर डुबो दी नैया

World Cup 2023: श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में पाकिस्तानी टीम का सबसे घातक हथियार ही उसके लिए सबसे बड़ा दुश्मन बन गया है. इस क्रिकेटर ने फ्लॉप होकर लगभग पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नैया डुबोने का काम किया है. ये खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ है. श्रीलंका के खिलाफ हैदराबाद में वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान के एक फ्लॉप खिलाड़ी की पोल खुल गई है.  

पाकिस्तान के लिए उसका सबसे घातक खिलाड़ी ही बना दुश्मन

श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी का खराब प्रदर्शन देखने को मिला है. खबर लिखे जाने तक शाहीन शाह अफरीदी ने इस मैच में 5 ओवरों की गेंदबाजी के दौरान 39 रन लुटा दिए. शाहीन शाह अफरीदी को इस दौरान एक भी विकेट नसीब नहीं हुआ है. एक बात तय हो गई कि ये गेंदबाज अगर वर्ल्ड कप 2023 में इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखता है तो वह पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने से पहले ही वर्ल्ड कप 2023 से बाहर करवा देगा.

फ्लॉप होकर डुबो दी नैया

ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के घटिया प्रदर्शन के बाद अब ये सवाल उठ रहे हैं कि आखिर कैसे पाकिस्तान के सेलेक्टर्स ने ऐसे गेंदबाज को वर्ल्ड कप 2023 में मौका दिया है. शाहीन शाह अफरीदी की गेंदों की जिस तरह से पिटाई की जा रही है, उसे देखते हुए ये बिल्कुल भी नहीं लगता कि ये गेंदबाज मैच जिता सकता है. टीम इंडिया के लिए शाहीन शाह अफरीदी की खराब फॉर्म सबसे बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि 14 अक्टूबर को भारत का वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान से मुकाबला होना है. भारत और पाकिस्तान के बीच ये महामुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के मैचों में अभी तक शाहीन शाह अफरीदी की गेंदबाजी में न तो दम दिखा है और न ही कोई धार.

Trending news