WATCH: केएल राहुल के सबके सामने पैर छूने लगे फैंस, विकेटकीपर बल्लेबाज ने तुरंत किया रिएक्ट
Advertisement
trendingNow12053544

WATCH: केएल राहुल के सबके सामने पैर छूने लगे फैंस, विकेटकीपर बल्लेबाज ने तुरंत किया रिएक्ट

KL Rahul: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि फैंस सबके सामने उनके पैर छूने के लिए झुकता है तो राहुल तुरंत रिएक्ट करते हैं.

केएल राहुल के पैर छूने लगे फैंस

KL Rahul Viral Video : भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) इस समय मैदान से दूर हैं. उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए नहीं चुना गया है. इसी बीच राहुल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक प्रशंसक सबके सामने उनके पैर छूने के लिए झुकता है तो ये भारतीय क्रिकेटर तुरंत रिएक्ट करता है.

सेंचुरियन में मुश्किल हालात में जड़ा शतक

साउथ अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज के दौरान केएल राहुल ने सेंचुरियन में मुश्किल हालात में शतक जमाया था. उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज को गुरुवार से अफगानिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाली टी20 सीरीज के लिए शामिल नहीं किया गया. इस साल होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup-2024) करीब आने के साथ संजू सैमसन और जितेश शर्मा को बतौर विकेटकीपर टीम में मौका दिया गया है. ऐसे में दोनों को अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपना दमखम दिखाने का मौका मिल गया है.

राहुल ने पैर छूने वाले फैन को रोका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दिख रहा है कि राहुल एक रेस्तरां से बाहर निकलते हैं. तभी उनके कुछ फैंस आ जाते हैं और उन्हें घेर लेते हैं. दो फैंस ने उनके पैर छूने की कोशिश की लेकिन राहुल ने उन्हें रोक दिया और उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराईं. 

 

रोहित को मिली कप्तानी

इससे पहले बीसीसीआई ने अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया. ओपनर रोहित शर्मा और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली की करीब 14 महीने बाद टी20 टीम में वापसी हुई है. रोहित ही सीरीज में कप्तानी संभालेंगे. सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या चोट के कारण टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. केएल राहुल को भी मौका नहीं मिला है.

Trending news