Tania Suicide Case: तानिया सुसाइड केस में उलझे अभिषेक शर्मा, पुलिस ने 4 घंटे की पूछताछ, आया बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow12144123

Tania Suicide Case: तानिया सुसाइड केस में उलझे अभिषेक शर्मा, पुलिस ने 4 घंटे की पूछताछ, आया बड़ा अपडेट

Tania Suicide Case: गुजरात में तानिया सुसाइड केस मामले में एक नया खुलासा हुआ है. पुलिस ने 23 वर्षीय क्रिकेटर अभिषेक शर्मा से पेशी के लिए बुलाया था. जिसके बाद उनसे 4 घंटे तक पूछताछ चली थी. एक अधिकारी ने इस मामले पर नया अपडेट दिया है. 

 

Abhishek Sharma (Instagram)

Tania Suicide Case: मॉडल तानिया सुसाइड केस उलझता हुआ नजर आ रहा है. पुलिस ने आईपीएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के 23 वर्षीय क्रिकेटर अभिषेक शर्मा को पूछताछ के लिए बुलाया था. जिसके लिए वो पेश हुए थे. अब इस केस पर नया अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने चार घंटे तक अभिषेक शर्मा से पूछताछ की है. सूरत के वेसू पुलिस थाने में पूछताछ हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तानिया उन्हें मैसेज भेजती थी, लेकिन अभिषेक ने रिप्लाई करना बंद कर दिया था.

अधिकारी ने दिया अपडेट

एक अधिकारी ने नाम गुप्त रखने की शर्त पर मीडिया को बताया, 'हमने शर्मा से तान्या सिंह के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछताछ की और वे एक-दूसरे को कब से जानते हैं. यह पता चला कि दोनों ने छह से सात महीने पहले ब्रेकअप कर लिया था. हालांकि, वह (तानिया) उन्हें फोन पर टेक्स्ट संदेश भेजती थी, लेकिन उन्होंने उनका जवाब देना बंद कर दिया था.' अधिकारी ने यह भी बताया कि पुलिस ने उनसे 4 घंटे तक पूछताछ की थी और फिर जाने दिया गया. 

19 फरवरी को तानिया ने किया था सुसाइड

19 फरवरी 2024 को सूरत में हैपी एलिगंस के B-1 टॉवर में फ्लैट नंबर 702 में तानिया का शव लटका हुआ मिला था. जिसके बाद से ही इस केस पुलिस उलझी हुई नजर आ रही है. तानिया और अभिषेक के रिलेशनशिप के बारे में पुलिस को तानिया की लंदन में रहने वाली दोस्त से पता चला. जिसके चलते अभिषेक शर्मा से पूछताछ की गई. तानिया की दोस्त ने दोनों के रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए. रिपोर्ट्स की मानें तो उस रात तानिया ने 3 लोगों से बात की थी और वह काफी रोई भी थी.

ब्रेकअप को लेकर दोस्त ने किया खुलासा

दोस्त के मुताबिक तानिया और अभिषेक के बीच रिलेशनशिप लगभग एक साल तक चली थी. अभिषेक द्वारा किसी चीज को लेकर टोकने पर दोनों में अनबन हुई और बात अलग होने तक पहुंच गई. अब इन्हीं मुद्दों को लेकर सूरत पुलिस ने अभिषेक शर्मा से पूछताछ की है.

 

Trending news