Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस को खल रही 'गेम चेंजर' की कमी, हार की हैट्रिक के बाद बोले गावस्कर
Advertisement
trendingNow12184964

Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस को खल रही 'गेम चेंजर' की कमी, हार की हैट्रिक के बाद बोले गावस्कर

MI vs RR: आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद ही खराब रही है. जहां एक तरफ हर टीम जीत का खाता खोल चुकी है तो मुंबई लगातार तीन मैच हारकर पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है. पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना है कि टीम को गेम चेंजर की कमी खल रही है.

Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस को खल रही 'गेम चेंजर' की कमी, हार की हैट्रिक के बाद बोले गावस्कर

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में आईपीएल 2024 खेल रही मुंबई इंडियंस को एक के बाद एक लगातार तीन हार का सामना करना पड़ा है. सीजन की शुरुआत गुजरात टाइटंस से हार के साथ हुई. इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई को मात दी. अपने घर में सीजन का पहला मैच खेल रही मुंबई से फैंस को उमीदें थी कि राजस्थान रॉयल्स को हराकर टीम पहली जीत दर्ज करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इस हार के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने सूर्यकुमार यादव का नाम लेते हुए कहा है कि मुंबई को गेम चेंजर की कमी खल रही है.

सूर्या को लेकर बोले गावस्कर

मुंबई इंडियंस के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर बात करते हुए गावस्कर ने कहा, 'मुंबई इंडियंस को निश्चित रूप से सूर्यकुमार यादव की कमी खल रही है. सूर्यकुमार नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हैं और वह इतनी अच्छी तरह से पलटवार कर सकते हैं, लेकिन वह इस समय उपलब्ध नहीं हैं. मुंबई इंडियंस की टीम को उम्मीद और प्रार्थना कर रही होगी कि वह बहुत जल्दी उपलब्ध हों, क्योंकि वह मैच में एक बड़ा अंतर पैदा कर सकते हैं. वह गेम-चेंजर है, सूर्यकुमार.'

मुंबई की खराब रही बल्लेबाजी 

राजस्थान के खिलाफ मैच में मुंबई के बल्लेबाजों ने निराश किया. तो हार्दिक और तिलक वर्मा को छोड़कर सबने घटिया बल्लेबाजी की. टॉप ऑर्डर के तीन बल्लेबाज तो खाता खोलने में भी कामयाब नहीं हो सके. रोहित शर्मा, नमन धीर और डेवाल्ड ब्रेविस को ट्रेंट बोल्ड ने 'डक' पर पवेलियन लौटाया. तिलक वर्मा (32 रन) और हार्दिक (34 रन) की मदद से टीम 125 रन तक पहुंच पाईम जिसका पीछा राजस्थान के बल्लेबाजों ने बड़ी आसानी से कर लिया. 

रोहित के नाम हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

रोहित शर्मा के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया. 36 वर्षीय बल्लेबाज आईपीएल में 17वीं बार अपना खाता खोलने में कामयाब नहीं हो सके. इसके साथ ही रोहित आईपीएल में सबसे ज्यादा बार 0 पर आउट होने वाले दिनेश कार्तिक के साथ संयुक्त रूप से पहले खिलाड़ी बन गए हैं. ये दोनों बल्लेबाज आईपीएल में अब तक 17 बार बिना खाता खोले आउट हुए हैं.

Trending news