SRH vs RR: OUT को बताया NOT OUT? ट्रेविस हेड को लेकर जमकर हंगामा, अंपायर से भिड़ गए कुमार संगकारा
Advertisement
trendingNow12232078

SRH vs RR: OUT को बताया NOT OUT? ट्रेविस हेड को लेकर जमकर हंगामा, अंपायर से भिड़ गए कुमार संगकारा

SRH vs RR IPL 2024: आईपीएल के 50वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आमने-सामने हुईं. सनराइजर्स के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया.

SRH vs RR: OUT को बताया NOT OUT? ट्रेविस हेड को लेकर जमकर हंगामा, अंपायर से भिड़ गए कुमार संगकारा

SRH vs RR IPL 2024: आईपीएल के 50वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आमने-सामने हुईं. सनराइजर्स के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. ट्रेविस हेड ने टीम के लिए शानदार अर्धशतक लगाया. वह अपने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी नहीं कर पाए, फिर भी उन्होंने 44 गेंद पर 58 रन बना दिए. इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 3 छक्के लगाए.

आवेश ने किया हेड को आउट

ट्रेविस हेड को आवेश खान ने 15वें ओवर की चौथी गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया. हेड के आउट होने से पहले जमकर विवाद हुआ. दरअसल, एक गेंद पहले उन्हें संजू सैमसन ने स्टंप कर दिया. मामला थर्ड अंपायर के पास पहुंचा. ऐसा लग रहा था कि हेड का बल्ला क्रीज में नहीं हुआ. उनका बल्ला हवा में ही था. ऐसे में सबको उम्मीद थी कि अंपायर हेड को आउट देंगे, लेकिन थर्ड अंपायर चौंकाते हुए हेड को नॉटआउट करार दिया.

ये भी पढ़ें: दिल जीत लिया...प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद सीधे रिंकू सिंह के पास गए रोहित शर्मा

खिलाड़ी और फैंस हैरान

थर्ड के अंपायर फैसले से राजस्थान के खिलाड़ी हैरान रह गए. किसी को विश्वास नहीं हुआ कि हेड वहां बच गए. थर्ड अंपाय के फैसले को देखकर राजस्थान टीम के डायरेक्टर कुमार संगकारा को गुस्सा आ गया. वह अपना आपा खो बैठे. आमतौर पर शांत दिखने वाले संगकारा बाउंड्री लाइन के करीब चौथे अंपायर से भिड़ गए. दोनों के बीच जमकर बहस हो रही थी. इसी बीच अगली ही गेंद पर आवेश ने हेड को क्लीन बोल्ड कर दिया. यह देखकर संगकारा वापस अपनी सीट पर जाकर बैठ गए.

 

 

ये भी पढ़ें: आंद्रे रसेल की बॉलीवुड में एंट्री, स्मृति मंधाना के बॉयफ्रेंड ने दिया काम

अंपायरिंग पर उठे सवाल

इस आईपीएल सीजन में अंपायरिंग को लेकर काफी बहस हुई है. खराब अंपायरिंग ने टीमों के साथ-साथ फैंस को भी परेशान किया है. सोशल मीडिया पर हेड को लेकर थर्ड अंपायर द्वारा दिए गए फैसले की आलोचना हुई है. लोगों का मानना है कि हेड वहां आउट थे, लेकिन उन्हें नॉटआउट करार दिया गया. यहां तक कि कमेंट्री करते हुए साइमन कैटिच ने भी कहा कि बल्ला हवा में ही था.

Trending news