एक और मिस्ट्री गर्ल! सारा के बगल बैठी लड़की कौन है..शुभमन गिल के चौके पर पीट रही ताली
Advertisement
trendingNow11960471

एक और मिस्ट्री गर्ल! सारा के बगल बैठी लड़की कौन है..शुभमन गिल के चौके पर पीट रही ताली

Shubman Gill: सेमीफाइनल मैच के बीच अचानक यह तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है. तस्वीर उस समय की है जब शुभमन गिल लगातार चौके लगा रहे थे और सारा तेंदुलकर के ठीक बगल बैठी यह लड़की तालियां पीट रही थी. तस्वीर में लड़की का चेहरा साइड से दिख रहा है और उसने चश्मा लगाया हुआ है.

एक और मिस्ट्री गर्ल! सारा के बगल बैठी लड़की कौन है..शुभमन गिल के चौके पर पीट रही ताली

IND vs NZ Live: वर्ल्ड का पहला सेमीफाइनल वानखेड़े में खेला जा रहा है. टॉस जीतकर पहले बैटिंग कर रही टीम इंडिया को धाकड़ शुरुआत मिली है. कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल  बैटिंग की. हालांकि रोहित आउट हो गए लेकिन गिल अभी भी पचासा मारकर जमे हुए हैं. इसी बीच शुभमन गिल के चौकों पर स्टेडियम में बैठी एक मिस्ट्री गर्ल ताली बजाती दिख रही है. यह मिस्ट्री गर्ल सारा तेंदुलकर एक एकदम बगल बैठी हुई है. तस्वीर अचानक सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. लोग तरह-तरह का अंदाजा लगा रहे हैं कि आखिर यह लड़की कौन है. कुछ ने लिखा दिया कि यह एक और मिस्ट्री गर्ल है.

..जब शुभमन गिल ने चौका जमाया
असल में लाइव मैच के दौरान यह लड़की कैमरे में कैद हुई है. तस्वीर तब सामने आई जब शुभमन गिल ने चौका जमाया और सारा तेंदुलकर तालियां बजाती नजर आईं. सारा के ठीक बगल में बैठी यह लड़की भी खुश होकर तालियां पीटती नजर आई. लोग अनुमानों के आईने में चले गए. कुछ लोग कहने लगे कि ये लड़की सारा तेंदुलकर की दोस्त है तो कुछ कहने लगे कि हो सकता है कि ये शुभमन गिल की बहन हो. लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि आखिर ये मिस्ट्री गर्ल कौन है. 

ब्लैक चश्मा लगाया हुआ
इस लड़की ने ब्लैक चश्मा लगाया हुआ है. फिलहाल यह कंफर्म नहीं हो पाया है कि यह लड़की कौन है. हालांकि अगर शुभमन गिल के अफेयर की चर्चाओं की बात करें तो अभी तक शुभमन गिल या उनके परिवार की तरफ से इसको लेकर कोई भी टिप्पणी नहीं की गई और ना ही कोई आधिकारिक तौर पर ऐलान हुआ है. लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गर्म रहता है.

गिल को लेकर ऐसी चर्चा
यह पहली बार नहीं है जब शुभमन गिल को लेकर ऐसी चर्चा है. शुभमन गिल पिछले समय से सिर्फ अपनी बल्लेबाजी के लिए ही चर्चा में नहीं बने हुए हैं. इसके अलावा उनके अफेयर की भी बड़ी चर्चा होती रही है. इससे पहले हाल ही में जब वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के लिए टीम इंडिया मुंबई पहुंच रही थी तो भी शुभमन गिल चर्चा में आ गए थे. यह तब हुआ जब एयरपोर्ट पर पहुचंने के बाद उनके साथ एक मिस्ट्री गर्ल दिखी थी. लोग तस्वीरों में उस लड़की का पूरा चेहरा नहीं देख पाए थे तो वे अनुमान लगाने लगे थे. फिलहाल अब लाइव मैच में एक बार फिर वे चर्चा में हैं.

Trending news