Sara Tendulkar: सारा तेंदुलकर की परमिशन के बिना हुआ ये काम तो जमकर बरसीं सचिन की लाड़ली, बताया सच क्या है!
Advertisement
trendingNow11974547

Sara Tendulkar: सारा तेंदुलकर की परमिशन के बिना हुआ ये काम तो जमकर बरसीं सचिन की लाड़ली, बताया सच क्या है!

Sachin Tendulkar's Daughter: दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने बेहद ही कड़े शब्द लिखते हुए यह पोस्ट किया है. उनकी पीठ पीछे यह काम चल रहा था जिसका उन्होंने खुलासा कर दिया है.

Sara Tendulkar: सारा तेंदुलकर की परमिशन के बिना हुआ ये काम तो जमकर बरसीं सचिन की लाड़ली, बताया सच क्या है!

Sara Tendulkar Instagram Post: दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने बेहद ही कड़े शब्द लिखते हुए यह पोस्ट किया है. उनकी पीठ पीछे यह काम चल रहा था, जिसका उन्होंने खुलासा कर दिया है. दरअसल, उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके नाम से चल रहे कई फेक अकाउंट को लेकर खुलासा किया है. इस पोस्ट में उन्होंने इन्हीं एकाउंट्स को लेकर बताया है. बता दें कि सारा को हाल ही में वर्ल्ड कप 2023 में भारत को चीयर्स करते हुए कई मैचों में स्टेडियम में देखा गया था.

इस बात आगबबूला हुईं सारा

सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर नाम से कई फेक अकाउंट बनाए गए हैं, जिसमें उनसे जुड़े पोस्ट किए जाते हैं. इतना ही नहीं इन एकाउंट्स पर सारा और टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल के रिलेशन को लेकर भी कई पोस्ट किए जाते हैं. इसको लेकर ही सारा तेंदुलकर का गुस्सा फूटा है. सारा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'सोशल मीडिया एक हम सबके लिए एक अच्छा प्लेटफार्म है जहां हम अपनी खुशी, दुःख और दिनचर्या से जुड़े वाकये शेयर करते हैं.'

बनाए गए डीपफेक फोटोज

सारा तेंदुलकर ने इस पोस्ट में उनके बनाए गए डीपफेक फोटोज का भी जिक्र किया. उन्होंने लिखा, 'यह चिंतनाजाक है कि लोग सोशल मीडिया पर गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. यह सच और इंटरनेट की विश्वसनीयता को दूर लेता जा रहा है. मैंने अपने कुछ डीपफेक फोटोज देखें हैं जोकि बिल्कुल झूठे हैं.' बता दें कि सारा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स को लेकर बताया है कि उनके नाम से एक्स पर कुछ एकाउंट्स बने हुए हैं जोकि उनके नहीं हैं. यह अकाउंट सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर सारा और शुभमन से जुड़े कई पोस्ट करता रहते है.

fallback

एक्स पर नहीं है सारा

सारा तेंदुलकर ने आखिर में इस पोस्ट में एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि वह एक्स पर हैं ही नहीं, यानी उनका इस सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कोई अकाउंट नहीं है. सारा ने लिखा, 'कुछ अकाउंट्स एक्स(पहले ट्विटर) पर बनाए गए हैं, जिससे लोगों को मिसलीड किया जाए. मेरा इस प्लेटफार्म पर कोई भी अकाउंट नहीं है. मुझे उम्मीद है कि इस मामले में एक्स भी एक्शन लेगा और इन अकाउंट्स को सस्पेंड करेगा.

Trending news