ISPL: 'आमिर असली लेग स्पिनर हैं..' सचिन तेंदुलकर दिव्यांग खिलाड़ी के मुरीद, बॉलिंग देख हर कोई दंग
Advertisement
trendingNow12145841

ISPL: 'आमिर असली लेग स्पिनर हैं..' सचिन तेंदुलकर दिव्यांग खिलाड़ी के मुरीद, बॉलिंग देख हर कोई दंग

टीम इंडिया के दिग्गज पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर इन दिनों स्ट्रीट प्रीमियर लीग में सितारों और हुनरबाज खिलाड़ियों के साथ खेल रहे हैं. इस लीग में मास्टर ब्लास्टर जम्मू कश्मीर की पैरा क्रिकेट टीम के कप्तान आमिर हुसैन लोन का खेल देख उनके मुरीद हो चुके हैं. 

 

Sachin Tendulkar and Amir Hussain (Tendulkar X)

ISPL: टीम इंडिया के दिग्गज पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर इन दिनों स्ट्रीट प्रीमियर लीग में सितारों और हुनरबाज खिलाड़ियों के साथ खेल रहे हैं. इस लीग में मास्टर ब्लास्टर जम्मू कश्मीर की पैरा क्रिकेट टीम के कप्तान आमिर हुसैन लोन का खेल देख उनके मुरीद हो चुके हैं. आमिर के द्वारा शानदार फील्डिंग और गेंदबाजी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. जिसमें सचिन तेंदुलकर उन्हें सम्मान देते नजर आए. सचिन सोशल मीडिया पर भी उनकी तारीफ की है.

वह असली लेग स्पिनर है- सचिन तेंदुलकर

आमिर के दोनों हाथ नहीं हैं लेकिन वे पैर से ही क्रिकेट में अपना जलवा बिखेरते हैं. जिसे देख सचिन उनके बड़े फैन हो चुके हैं. सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर आमिर की फोटो पोस्ट की और लिखा, 'प्रत्येक डिलीवरी के साथ बाधाओं को पार करते हुए, आमिर "असली लेग स्पिनर" के रूप में नजर आते हैं! आप सभी के लिए प्रेरणा हैं.'

सचिन ने बदली थी जर्सी

पहले मुकाबले में सचिन तेंदुलकर ने आमिर से जर्सी बदल ली थी. दोनों एक ही टीम मास्टर इलेवन से खेल रहे हैं. सचिन ने पहले मुकाबले में आमिर के पूरे परिवार को बुलाया था. उन्होंने सचिन तेंदुलकर के साथ ओपनिंग की और लम्हें को यादगार बनाया. इससे पहले सचिन ने जम्मू कश्मीर की हसीन वादियों का लुत्फ उठाया था. उन्होंने वहां भी आमिर से मुलाकात की थी. 

आमिर की शानदार फील्डिंग? 

आमिर हुसैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वीडियो में सचिन तेंदुलकर की गेंद पर बिग बॉस 17 विजेता मुनव्वर फारूकी ने शानदार शॉट लगाया. जिसके बाद आमिर हुसैन गेंद के पीछे दौड़े और पैर से ही गेंद रोक दी. इस तरह उन्होंने अपनी टीम के लिए दो रन बचाए. सचिन उनकी इस फील्डिंग से प्रभावित हुए और जमकर ताली ठोकी. 

Trending news