PSL 2024: पाकिस्तान सुपर लीग में मचा हड़कंप, 13 खिलाड़ी अचानक पड़े बीमार, ले जाना पड़ा अस्पताल
Advertisement
trendingNow12135045

PSL 2024: पाकिस्तान सुपर लीग में मचा हड़कंप, 13 खिलाड़ी अचानक पड़े बीमार, ले जाना पड़ा अस्पताल

PSL 2024: पाकिस्तान सुपर लीग से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, गुरुवार को क्‍वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) मैच से पहले कराची किंग्स टीम के 13 प्लेयर्स की तबीयत बिगड़ गई. कराची किंग्स टीम के इन 13 क्रिकेटर्स को उलटी और पेट दर्द की समस्या हुई. 

PSL 2024: पाकिस्तान सुपर लीग में मचा हड़कंप, 13 खिलाड़ी अचानक पड़े बीमार, ले जाना पड़ा अस्पताल

PSL 2024: पाकिस्तान सुपर लीग से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, गुरुवार को क्‍वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) मैच से पहले कराची किंग्स टीम के 13 प्लेयर्स की तबीयत बिगड़ गई. कराची किंग्स टीम के इन 13 क्रिकेटर्स को उलटी और पेट दर्द की समस्या हुई. बता दें कि 29 फरवरी को क्‍वेटा ग्लैडिएटर्स और कराची किंग्स के बीच मैच से पहले इस घटना की खबर सामने आई है. इस मैच में कराची किंग्स को क्‍वेटा ग्लैडिएटर्स के हाथों पांच विकेट से हार का सामना भी करना पड़ा है.  

पाकिस्तान सुपर लीग में मचा हड़कंप

पाकिस्तानी चैनल जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक कराची किंग्स के 13 क्रिकेटर्स को फूड पॉइजनिंग हो गई जिसके कारण उन्हें उलटी और पेट दर्द की समस्या का सामना करना पड़ा है. 13 क्रिकेटर्स की अचानक तबीयत खराब होने की वजह से कराची किंग्स को अपनी Playing-11 चुनने में भी परेशानी झेलनी पड़ी. तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर इन 13 क्रिकेटर्स को अस्पताल ले जाना पड़ा. खिलाड़ियों की हालत खराब होने पर कराची किंग्स टीम को Playing-11 में 4 बदलाव करने पड़े.

13 खिलाड़ी अचानक पड़े बीमार

कराची किंग्स टीम के लिए गुरुवार को तबरेज शम्सी, मीर हमजा, ल्यूस डु प्लॉय और आमिर खान क्‍वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का मैच नहीं खेल पाए और उन्हें रेस्ट देना पड़ा. क्‍वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ मैच के लिए जाहिद महमूद, जेम्‍स विंस, अनवर अली और ब्लेसिंग मुजारबानी को कराची किंग्स की Playing-11 में शामिल किया गया. इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कराची किंग्स ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 165 बनाए और क्‍वेटा ग्लैडिएटर्स को 166 रनों का टारगेट दिया. 

कराची किंग्स को मिली हार 

कराची किंग्स के लिए जेम्‍स विंस ने सबसे ज्यादा 37 रनों की पारी खेली. क्‍वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए अबरार अहमद ने 3 विकेट हासिल किए. इसके अलावा उस्मान तारिक और अकील हुसैन ने 2-2 विकेट झटके. जवाब में क्‍वेटा ग्लैडिएटर्स ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 169 बनाकर ये मैच जीत लिया. क्‍वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए शेरफेन रदरफोर्ड ने सबसे ज्यादा 58 बनाए. कराची किंग्स के लिए हसन अली और जाहिद महमूद ने 2-2 विकेट झटके. शोएब मलिक को 1 विकेट मिला. 

Trending news