वर्ल्ड कप ट्रॉफी लेने के बाद बना कंगारू कप्तान का मजाक, VIDEO देख लोग हो रहे लोटपोट!
Advertisement
trendingNow11970001

वर्ल्ड कप ट्रॉफी लेने के बाद बना कंगारू कप्तान का मजाक, VIDEO देख लोग हो रहे लोटपोट!

IND vs AUS, Final: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को फाइनल मैच में टीम इंडिया को 6 विकेट से हराकर छठी बार वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है. मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी हुई जिसमें पैट कमिंस को वर्ल्ड कप की ट्रॉफी सौंपी गई. 

वर्ल्ड कप ट्रॉफी लेने के बाद बना कंगारू कप्तान का मजाक, VIDEO देख लोग हो रहे लोटपोट!

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को फाइनल मैच में टीम इंडिया को 6 विकेट से हराकर छठी बार वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है. मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी हुई जिसमें पैट कमिंस को वर्ल्ड कप की ट्रॉफी सौंपी गई. वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को पकड़ने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने स्टेज पर ऐसा अजब सा रिएक्शन दिया, जिसका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है. 

कंगारू कप्तान का बना मजाक

पैट कमिंस का वीडियो देख फैंस भी हंसी से लोटपोट हो रहे हैं. मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के उप-प्रधानमंत्री रिचर्ड मार्ल्स पैट कमिंस को वर्ल्ड कप की ट्रॉफी सौंपते हैं. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के उप-प्रधानमंत्री रिचर्ड मार्ल्स जब कंगारू कप्तान को वर्ल्ड कप की ट्रॉफी सौंपकर स्टेज से चले जाते हैं तो पैट कमिंस काफी देर तक ट्रॉफी पकड़कर खड़े रहते हैं और कुछ सोच विचार करने लगते हैं. 

VIDEO देख लोग हो रहे लोटपोट!

दरअसल, हुआ यूं कि जब पैट कमिंस ट्रॉफी पकड़कर खड़े रहते हैं तो उस दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के उप-प्रधानमंत्री रिचर्ड मार्ल्स से हाथ मिला रहे होते हैं. पैट कमिंस को इस दौरान वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पकड़कर काफी देर तक इंतजार करना पड़ता है. फिर क्या था पैट कमिंस के इस रिएक्शन को लेकर तुरंत ही सोशल मीडिया पर उनके जमकर मीम्स वायरल हो जाते हैं.

शेन वॉटसन ने की कमिंस की तारीफ

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और दो बार के वर्ल्ड कप विजेता रहे शेन वॉटसन ने कप्तान पैट कमिंस की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने तमाम विपरीत परिस्थितियों के बावजूद बदलाव के दौर से गुजर रही टीम को अच्छी तरह से आगे बढ़ाकर देश को छठा वर्ल्ड कप दिलाया. कमिंस की अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया ने भले ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल जीता हो और इंग्लैंड के खिलाफ एशेज अपने पास बरकरार रखी हो, लेकिन पिछले साल एरॉन फिंच के अचानक संन्यास लेने के बाद उन्हें भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप को ध्यान में रखकर ही वनडे की कप्तानी सौंपी गई थी.

Trending news