WATCH: 'इसे तो बैन किया जाएगा', PAK गेंदबाज के एक्शन पर बवाल; लोगों ने ICC से की दखल की मांग
Advertisement
trendingNow12138393

WATCH: 'इसे तो बैन किया जाएगा', PAK गेंदबाज के एक्शन पर बवाल; लोगों ने ICC से की दखल की मांग

Usman Tariq Bowling Action: पाकिस्तान की धरती पर इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग 2024 (PSL 2024) टूर्नामेंट खेला जा रहा है. हाल ही में कराची किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान क्वेटा ग्लैडिएटर्स के स्पिनर उस्मान तारिक के बॉलिंग एक्शन की जमकर चर्चा हो रही है. 

WATCH: 'इसे तो बैन किया जाएगा', PAK गेंदबाज के एक्शन पर बवाल; लोगों ने ICC से की दखल की मांग

Usman Tariq Bowling Action: पाकिस्तान की धरती पर इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग 2024 (PSL 2024) टूर्नामेंट खेला जा रहा है. हाल ही में कराची किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान क्वेटा ग्लैडिएटर्स के स्पिनर उस्मान तारिक के बॉलिंग एक्शन की जमकर चर्चा हो रही है. पाकिस्तान सुपर लीग 2024 (PSL 2024) में कराची किंग्स के खिलाफ गुरुवार 29 फरवरी को खेले गए मैच के दौरान क्वेटा ग्लैडिएटर्स के स्पिनर उस्मान तारिक ने 4 ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट झटके थे.

PAK गेंदबाज के एक्शन पर बवाल

उस्मान तारिक के बॉलिंग एक्शन की बात करें तो वह बहुत अनोखा है. उस्मान तारिक जब बॉलिंग करते हैं तो वह अपने रन-अप पर थोड़ा रुकते हैं और फिर फॉलो थ्रो में बॉल को रिलीज करते हैं. सोशल मीडिया पर फैंस अजीबो-गरीब गेंदबाजी एक्शन को लेकर उस्मान तारिक पर सवाल उठा रहे हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना है कि उस्मान तारिक का बॉलिंग एक्शन लीगल नहीं है. उस्मान तारिक के गेंदबाजी एक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

लोगों ने ICC से की दखल की मांग 

उस्मान तारिक के गेंदबाजी एक्शन को देखकर कुछ फैंस ICC से इसमें दखल की मांग कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि उस्मान तारिक को तो बैन किया जा सकता है. बता दें कि खुद क्वेटा ग्लैडिएटर्स के मेंटॉर विवियन रिचर्ड्स उस्मान तारिक के गेंदबाजी एक्शन को देखकर हैरान रह गए थे. उस्मान तारिक ने इस मैच में जिस तरह कराची किंग्स के बल्लेबाज टिम सेफर्ट और जेम्स विंस को आउट किया, उसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर जमकर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं. 

क्‍वेटा ग्लैडिएटर्स ने जीता मैच 

इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कराची किंग्स ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 165 बनाए और क्‍वेटा ग्लैडिएटर्स को 166 रनों का टारगेट दिया. कराची किंग्स के लिए जेम्‍स विंस ने सबसे ज्यादा 37 रनों की पारी खेली. क्‍वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए अबरार अहमद ने 3 विकेट हासिल किए. इसके अलावा उस्मान तारिक और अकील हुसैन ने 2-2 विकेट झटके. जवाब में क्‍वेटा ग्लैडिएटर्स ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 169 बनाकर ये मैच जीत लिया. क्‍वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए शेरफेन रदरफोर्ड ने सबसे ज्यादा 58 बनाए. कराची किंग्स के लिए हसन अली और जाहिद महमूद ने 2-2 विकेट झटके. शोएब मलिक को 1 विकेट मिला.

Trending news