VIDEO: मौलाना की बात मानने वाले थे हरभजन? इंजमाम ने किया खुलासा तो भज्जी हुए लाल-पीले; बोले - 'नशा पीकर...
Advertisement
trendingNow11959547

VIDEO: मौलाना की बात मानने वाले थे हरभजन? इंजमाम ने किया खुलासा तो भज्जी हुए लाल-पीले; बोले - 'नशा पीकर...

Inzamam Ul Haq: वर्ल्ड कप के बीच पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर ने हरभजन सिंह को लेकर बड़ा दावा कर दिया है. इंजमाम उल हक ने हरभजन सिंह को लेकर कहा है कि वह एक मौलाना की बात मानने वाले थे. उनके इस बयान के बाद हरभजन सिंह गुस्से से लाल-पीले हो गए.

VIDEO: मौलाना की बात मानने वाले थे हरभजन? इंजमाम ने किया खुलासा तो भज्जी हुए लाल-पीले; बोले - 'नशा पीकर...

Harbhajan Singh Angry on Inzamam: वर्ल्ड कप के बीच पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर ने हरभजन सिंह को लेकर बड़ा दावा कर दिया है. इंजमाम उल हक ने हरभजन सिंह को लेकर कहा है कि वह एक मौलाना की बात मानने वाले थे. उनके इस बयान के बाद हरभजन सिंह गुस्से से लाल-पीले हो गए. हरभजन ने वीडियो पर रिप्लाई करते हुए करारा जवाब दिया है. इंजमाम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह हरभजन और भारतीय खिलाड़ियों से जुड़ी कई अचंभित कर देनी वाली बातें कहते नजर आ रहे हैं.

इंजमाम का ने दिया चौंकाने वाले बयान

पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटर अपने उल्टे-सीधे बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. इसी कड़ी में अब पूर्व पाक खिलाड़ी इंजमाम उल हक ने हरभजन सिंह को लेकर एक बड़ा दावा कर दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि हरभजन सिंह एक मौलाना की बात सुनते थे. वीडियो में इंजमाम ने आगे कहा एक दिन हरभजन मुझसे बोले, 'ये जो आदमी(मौलाना) है न मेरा दिल करता है इसकी बात मान लूं.' इसी को लेकर पूर्व भारतीय स्पिनर का गुस्सा फूटा और एक्स पर पोस्ट करते हुए जवाब दिया.

हरभजन का फूटा गुस्सा   

हरभजन सिंह ने एक्स पर पोस्ट इस वीडियो पर रिप्लाई करते हुए इंजमाम को जवाब दिया है. उन्होंने लिखा, 'ये कौन सा नशा पीकर बात कर रहा है? मुझे भारतीय होने पर गर्व है और सिक्ख होने पर भी. ये बकवास लोग कुछ भी बकते हैं. ' इंजमाम ने भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान, जहीर खान और मोहम्मद कैफ को लेकर भी कहा कि यह क्रिकेटर हमारे साथ आ जाया करते थे. इनको हम दावत देते थे कि हमारे साथ आकर नमाज पढ़ लिया करो.

ऊल जलूल बयानों के लिए फेमस है पाकिस्तानी

बता दें कि पाकिस्तान के एक-दो नहीं, बल्कि कई खिलाड़ी और पूर्व क्रिकेटर ऐसे हैं जो भारतीय क्रिकेट टीम और खिलाड़ियों को लेकर बेतुके बयान देते रहते हैं. कई तो ऐसे हैं जिनकी बातों का सर-पैर भी नहीं होता, लेकिन उन्हें बस कहने से मतलब है. भारत की मेजबानी में खेले जा रहे मौजूदा वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया के प्रदर्शन को लेकर तमाम बातें कहीं. हसन रजा ने तो डीआरएस को लेकर ही सवाल खड़े कर दिए थे और कहा था कि इसकी जांच होनी चाहिए.

Trending news