Watch: बुमराह की यॉर्कर है या गोली? पलक झपकते ही उड़ाया स्टंप; बल्लेबाज भी रह गया भौचक्का
Advertisement
trendingNow12211639

Watch: बुमराह की यॉर्कर है या गोली? पलक झपकते ही उड़ाया स्टंप; बल्लेबाज भी रह गया भौचक्का

Jasprit Bumrah: मुंबई इंडियंस (MI) ने गुरुवार को खेले गए रोमांचक IPL मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) को 9 रन से हरा दिया. पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ इस मैच में मुंबई इंडियंस (MI) के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने तूफानी प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट झटके. जसप्रीत बुमराह को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. 

Watch: बुमराह की यॉर्कर है या गोली? पलक झपकते ही उड़ाया स्टंप; बल्लेबाज भी रह गया भौचक्का

Jasprit Bumrah Lethal Yorker Video: मुंबई इंडियंस (MI) ने गुरुवार को खेले गए रोमांचक IPL मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) को 9 रन से हरा दिया. पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ इस मैच में मुंबई इंडियंस (MI) के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने तूफानी प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट झटके. जसप्रीत बुमराह को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मैच में जसप्रीत बुमराह की आग उगलती हुई गेंदबाजी देखने को मिली है. जसप्रीत बुमराह ने अपनी एक 'घातक यॉर्कर' से पंजाब किंग्स (PBKS) के बल्लेबाज राइली रूसो को क्लीन बोल्ड कर सनसनी मचा दी.

बुमराह की यॉर्कर है या गोली?

सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह की इस खतरनाक गेंद की खूब चर्चा हो रही है, जिस पर उन्होंने राइली रूसो को क्लीन बोल्ड कर पंजाब किंग्स (PBKS) के खेमे में भगदड़ मचा दी. जसप्रीत बुमराह की इस घातक गेंद को देखकर एक बार तो ऐसा लगा कि ये यॉर्कर नहीं बल्कि कोई गोली फायर हुई है. जसप्रीत बुमराह की इस गेंद के सामने राइली रूसो के पास कोई भी जवाब नहीं था. जसप्रीत बुमराह की इस आग उगलती गेंद ने राइली रूसो का स्टंप उड़ा दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. खुद राइली रूसो भी इस गेंद से भौचक्के रह गए.   

चकमा खा गए राइली रूसो 

राइली रूसो 3 गेंदों पर 1 रन बनाकर आउट हो गए. दरअसल, हुआ यूं कि पंजाब किंग्स (PBKS) की पारी के दूसरे ओवर में जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी के लिए आए. दूसरे ओवर की चौथी गेंद जसप्रीत बुमराह ने ऐसी डाली कि राइली रूसो चकमा खा गए. राइली रूसो कुछ भी समझ पाते उससे पहले ही बॉल ने स्टंप को उड़ा दिया. बता दें कि मुंबई इंडियंस ने सूर्यकुमार यादव की 53 गेंद में 78 रन की आक्रामक पारी से सात विकेट पर 192 रन बनाने के बाद पंजाब को 19.1 ओवर में 183 रन पर आउट कर दिया. इस जीत से मुंबई सात मैच में तीन जीत से सातवें पायदान पर पहुंच गया, जबकि सात मैचों में पांचवीं हार के बाद पंजाब नौवें स्थान पर खिसक गया. 

बुमराह ने झटके 3 विकेट 

पंजाब की टीम ने 14 रन तक चार विकेट गंवा दिया था, लेकिन आशुतोष और शशांक सिंह (25 गेंद में 41 रन) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से टीम को लगभग जीत की दहलीज तक पहुंचा ही दिया था. आशुतोष ने अपनी पारी में सात शानदार छक्के और दो चौके लगाए. उन्होंने आठवें विकेट के लिए हरप्रीत बराड़ (21) के साथ 32 गेंद में 57 रन की साझेदारी की. शशांक ने भी तीन अहम साझेदारियां कर पंजाब के लिए मंच तैयार किया. उन्होंने पांचवें विकेट के लिए हरप्रीत सिंह (13) के साथ 28 गेंद में 35, जितेश शर्मा (9) के साथ छठे विकेट के लिए 15 गेंद में 28 और आशुतोष के साथ 17 गेंद में 34 रन जोड़े. मैन ऑफ द मैच बुमराह के अलावा गेराल्ड कोएत्जी ने भी तीन विकेट लिए. आकाश मधवाल, कप्तान हार्दिक पांड्या और श्रेयस गोपाल को एक-एक सफलता मिली.

Trending news