IPL 2024: लखनऊ की टीम से हो गई बड़ी चूक, कप्तान राहुल ने बताया हार का सबसे बड़ा कारण
Advertisement
trendingNow12225190

IPL 2024: लखनऊ की टीम से हो गई बड़ी चूक, कप्तान राहुल ने बताया हार का सबसे बड़ा कारण

IPL 2024, LSG vs RR: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ IPL मैच में सात विकेट से शिकस्त झेलने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि उनकी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20-25 रन कम बनाए. 

IPL 2024: लखनऊ की टीम से हो गई बड़ी चूक, कप्तान राहुल ने बताया हार का सबसे बड़ा कारण

IPL 2024, LSG vs RR: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ IPL मैच में सात विकेट से शिकस्त झेलने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि उनकी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20-25 रन कम बनाए. लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर पांच विकेट पर 196 रन बनाए, लेकिन राजस्थान ने एक ओवर बाकी रहते सात विकेट से मैच जीत लिया. राजस्थान रॉयल्स के लिए कप्तान संजू सैमसन ने 33 गेंद में 71 रन की नाबाद पारी खेलने के साथ ध्रुव जुरेल (नाबाद 52) के साथ चौथे विकेट के लिए 62 गेंद में 121 रन की अटूट साझेदारी की.

लखनऊ की टीम से हो गई बड़ी चूक

मैच में 48 गेंद में 76 रन बनाने वाले राहुल ने कहा, ‘हम ने लगभग 20 रन कम बनाए. हमें अच्छी शुरुआत नहीं मिली लेकिन मैंने और (दीपक) हुड्डा ने बढ़िया साझेदारी की. क्रीज पर समय बिता चुके बल्लेबाजों के लिए हालांकि 50-60 रन के स्कोर को शतक में बदलने की जरूरत थी.’ लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने 11 रन पर दो विकेट गंवा दिया था, लेकिन राहुल ने तीसरे विकेट के लिए हुड्डा (50) के साथ 62 गेंद में 115 रन की साझेदारी कर टीम की वापसी कराई. टीम हालांकि आखिरी ओवरों में तेजी से रन नहीं बना सकी.

राहुल ने बताया हार का सबसे बड़ा कारण

लोकेश राहुल ने कहा, ‘राजस्थान ने आखिरी कुछ ओवरों में शानदार गेंदबाजी की. हम अच्छी स्थिति में थे और 20-25 रन और बनाने चाहिए थे.’ रवि बिश्नोई से काफी देर से गेंदबाजी कराए जाने के बारे में पूछने पर राहुल ने कहा, ‘हमने सोचा था कि बिश्नोई का इस्तेमाल आखिरी ओवरों में करेंगे. लेकिन उन्होंने हम पर दबाव बनाए रखा. जब हम उसे गेंदबाजी पर लाने का सही समय नहीं ढूंढ पाए. जब उसे गेंदबाजी मिली तब तक काफी देर हो चुकी थी. हम रोवमैन पोवेल और शिमरोन हेटमायर के खिलाफ उनका इस्तेमाल करना चाहते थे.’

Trending news