Video: धड़ाम से मुंह पर लगी गेंद, टिम डेविड का छक्का फैन के लिए बना आफत; रूमाल से पकड़ लिया चेहरा
Advertisement
trendingNow12225349

Video: धड़ाम से मुंह पर लगी गेंद, टिम डेविड का छक्का फैन के लिए बना आफत; रूमाल से पकड़ लिया चेहरा

Tim David Six: दिल्ली कैपिटल्स (DC) बनाम मुंबई इंडिंयस (MI) IPL मैच के दौरान शनिवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में एक दर्दनाक घटना देखने को मिली है. लाइव मैच में मुंबई इंडिंयस (MI) के बल्लेबाज टिम डेविड का एक जोरदार छक्का स्टेडियम में मैच देखने आए फैन के मुंह पर जा लगा. 

Video: धड़ाम से मुंह पर लगी गेंद, टिम डेविड का छक्का फैन के लिए बना आफत; रूमाल से पकड़ लिया चेहरा

Fan Injured With Tim David Six: दिल्ली कैपिटल्स (DC) बनाम मुंबई इंडिंयस (MI) IPL मैच के दौरान शनिवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में एक दर्दनाक घटना देखने को मिली है. लाइव मैच में मुंबई इंडिंयस (MI) के बल्लेबाज टिम डेविड का एक जोरदार छक्का स्टेडियम में मैच देखने आए फैन के मुंह पर जा लगा. फैन को भी इस बात की उम्मीद नहीं थी कि टिम डेविड का छक्का उनके लिए आफत बन जाएगा. गेंद लगते ही इस लड़के ने तुरंत रूमाल से अपना मुंह भी पकड़ लिया. इस घटना के बाद अचानक दर्शकों में खलबली मच गई.    

टिम डेविड का छक्का फैन के लिए बना आफत

दरअसल, ये घटना मुंबई इंडियंस की पारी के 14वें ओवर की है. दिल्ली कैपिटल्स (DC) की तरफ से तेज गेंदबाज खलील अहमद ये ओवर फेंकने आए थे. 14वें ओवर में खलील अहमद की पांचवीं गेंद पर मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज टिम डेविड ने जबरदस्त छक्का ठोका दिया. टिम डेविड ने खलील अहमद की स्लोअर गेंद को भांफते हुए काउ कॉर्नर के ऊपर से छक्का जड़ दिया, इस दौरान बाउंड्री के पार स्टैंड्स में एक दर्शक गेंद को लपकने की कोशिश में चोटिल हो जाता है.

टिम डेविड का छक्का फैन के मुंह पर लगा (वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें)

रूमाल से पकड़ लिया चेहरा

गेंद लगते ही फैन के चेहरे से खून बहने लगता है और वह रूमाल निकालकर अपने चेहरे पर लगा लेता है. सिक्योरिटी गार्ड फैन को फर्स्ट एड देने के लिए बाहर लेकर जाते हैं. गेंद लगने के बाद दर्शक काफी दर्द में दिख रहा था. बता दें कि टिम डेविड ने इस मैच में 17 गेंदों में 37 रन बनाए. टिम डेविड ने 217.65 की स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए 2 चौके और 3 छक्के उड़ाए. टिम डेविड की ये पारी मुंबई इंडियंस के काम नहीं आई और उसे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में 10 रन से हार का सामना करना पड़ा. 

मैच हार गई मुंबई इंडियंस 

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने जैक फ्रेजर-मैक्गर्क की 27 गेंदों में 84 रनों की आतिशी पारी के दम पर खराब फॉर्म से जूझ रही मुंबई इंडियंस को 10 रनों से हरा दिया और प्लेऑफ की दौड़ के लिए अपना दावा मजबूत कर लिया. दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 257 रन बनाए जिसमें जैक फ्रेजर-मैक्गर्क के अलावा ट्रिस्टन स्टब्स ने 25 गेंद में नाबाद 48 रन जड़े. जवाब में पांच बार की चैम्पियन मुंबई टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 247 रन ही बना सकी. पिछले पांच मैचो में चौथी जीत के बाद दिल्ली प्वाइंट्स टेबल में दस मैचों में दस अंक के साथ पांचवें स्थान पर है जबकि मुंबई इंडियंस नौ मैचों में छह अंक लेकर नौवें स्थान पर है. मुंबई के सभी गेंदबाज महंगे साबित हुए. ल्यूक वुड ने 17 की इकॉनामी रेट से तो नुवान तुषारा ने 14 रन प्रति ओवर की दर से रन दिए. सबसे महंगे हार्दिक रहे जिन्होंने दो ओवर में 41 रन दिए.

Trending news