IND vs SL Weather Update: कोलंबो से आया बड़ा अपडेट, आज होगा एशिया कप फाइनल या नहीं?
Advertisement
trendingNow11875594

IND vs SL Weather Update: कोलंबो से आया बड़ा अपडेट, आज होगा एशिया कप फाइनल या नहीं?

Asia Cup Final Weather: एशिया कप के फाइनल मुकाबले में ट्रॉफी के लिए भारत और श्रीलंका आमने-सामने हैं. कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में मुकाबला होना है. भारत और श्रीलंका के क्रिकेट फैंस छाता लेकर स्टेडियम पहुंच रहे हैं. इस बीच मौसम को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

IND vs SL Weather Update: कोलंबो से आया बड़ा अपडेट, आज होगा एशिया कप फाइनल या नहीं?

India vs SL Weather Update : भारत और श्रीलंका के करोड़ों-अरबों क्रिकेट फैंस एशिया कप (Asia Cup-2023 Final) के फाइनल मैच को लेकर उत्साहित हैं. ये खिताबी मुकाबला आज यानी रविवार 17 सितंबर को खेला जाना है. इस मैच को लेकर कोलंबो से मौसम और बारिश को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. टॉस के बाद आधे घंटे तक बारिश के कारण खेल रुका रहा. फिलहाल बारिश रुक चुकी है और दोपहर 3:35 तक मुकाबला शुरू होने की उम्मीद है. 

आर प्रेमदासा स्टेडियम में जुटी भीड़

कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप का फाइनल होना है. इसके लिए दोनों देशों के क्रिकेट फैंस स्टेडियम पहुंच रहे हैं. बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रेमी इस मैच को टीवी और मोबाइल पर भी देखेंगे. बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने सुपर-4 राउंड में टॉप पर रहते हुए फाइनल का टिकट कटाया. वहीं, श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराकर फाइनल में जगह बनाई. 

कोलंबो में मौसम अभी साफ

फाइनल मैच शुरू होने से पहले अपडेट है कि कोलंबो में मौसम फिलहाल साफ है. सोशल मीडिया पर कई वीडियो से इसकी पुष्टि भी हो रही है. कुछ वीडियो में दिख रहा है कि फैंस स्टेडियम में पहुंच रहे हैं लेकिन उनमें से कई के पास छाता भी है. राहत की बात है कि मौसम अभी साफ है और तय वक्त पर टॉस होने की उम्मीद है. बता दें कि मुकाबले के लिए टॉस दोपहर ढाई बजे होगा. टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा के पास है जबकि दासुन शनाका श्रीलंका की कप्तानी संभाल रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर कई वीडियो

 

बारिश डाल सकती है खलल

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले एशिया कप फाइनल को लेकर पहले बताया गया था कि कोलंबो का मौसम जरूर खेल में खलल डाल सकता है. वेदर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को बारिश का अनुमान जताया गया है और कोलंबो में दोपहर के वक्त 80-82 प्रतिशत बारिश की संभावना है. इतना ही नहीं, रात में जब मैच जारी होगा तो गरज के साथ छींटे पड़ने का अनुमान है. तब बारिश की संभावना 70-75 प्रतिशत तक है. हालांकि फैंस मायूस ना हों, उनके लिए अच्छी खबर है.

मिलेगा एक और दिन- रिजर्व डे

अगर बारिश की भविष्यवाणी सच साबित होती है तो फैंस को मायूस होने की जरूरत नहीं है. अगर कुछ ओवर भी रविवार को संभव होते हैं तो सोमवार यानी 18 सितंबर को इस खिताबी मुकाबले के लिए रिजर्व-डे रखा गया है. ऐसे में अगर बारिश होती है तो 18 तारीख को भी मैच पूरा कराया जा सकता है. अगर बारिश के कारण दोनों ही दिन मैच संभव नहीं हो पाया भारत-श्रीलंका, दोनों टीम संयुक्त रूप से विजेता घोषित कर दिए जाएंगे.

Trending news