IND vs PAK: शाहीन अफरीदी से भी बेहद भयानक है ये PAK तेज गेंदबाज, रोहित शर्मा को 2 बार कर चुका है आउट
Advertisement
trendingNow11850882

IND vs PAK: शाहीन अफरीदी से भी बेहद भयानक है ये PAK तेज गेंदबाज, रोहित शर्मा को 2 बार कर चुका है आउट

Rohit Sharma: भारत के खिलाफ 2 सितंबर को होने वाले एशिया कप 2023 के महामुकाबले से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजों की जमकर चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर शाहीन शाह अफरीदी को लेकर बहुत ज्यादा हाइप क्रीएट किया जा रहा है, लेकिन पाकिस्तान का एक तेज गेंदबाज ऐसा है जो शाहीन शाह अफरीदी से भी बेहद खतरनाक है. 

IND vs PAK: शाहीन अफरीदी से भी बेहद भयानक है ये PAK तेज गेंदबाज, रोहित शर्मा को 2 बार कर चुका है आउट

Asia Cup 2023: भारत के खिलाफ 2 सितंबर को होने वाले एशिया कप 2023 के महामुकाबले से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजों की जमकर चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर शाहीन शाह अफरीदी को लेकर बहुत ज्यादा हाइप क्रिएट किया जा रहा है, लेकिन पाकिस्तान का एक तेज गेंदबाज ऐसा है जो शाहीन शाह अफरीदी से भी बेहद खतरनाक है. बता दें कि लगभग 10 महीने बाद भारत और पाकिस्तान की टीमें क्रिकेट के मैदान पर एक-दूसरे से भिड़ेंगी. इससे पहले 23 अक्टूबर 2022 को भारत और पाकिस्तान की टीमें टी20 वर्ल्ड कप 2022 के मुकाबले में एक-दूसरे से टकराई थीं. टीम इंडिया ने उस मैच में पाकिस्तान को 4 विकेट से धूल चटाई थी.

शाहीन अफरीदी से भी बेहद भयानक है ये PAK तेज गेंदबाज  

पाकिस्तान की टीम इस बार टीम इंडिया से टी20 वर्ल्ड कप 2022 की हार का बदला लेने के मूड में नजर आ रही है. पाकिस्तान का एक तेज गेंदबाज ऐसा है, जो भारत के खिलाफ 2 सितंबर को होने वाले एशिया कप 2023 के महामुकाबले में अपनी घातक गेंदबाजी से कहर मचा सकता है. पाकिस्तान का ये तेज गेंदबाज और कोई नहीं बल्कि हारिस रऊफ हैं. हारिस रऊफ शाहीन अफरीदी से भी बेहद खतरनाक तेज गेंदबाज हैं. हारिस रऊफ शुरुआती और अंत के ओवरों में अपनी कातिलाना गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं.  

रोहित शर्मा को 2 बार कर चुका है आउट 

पाकिस्तान का ये तेज गेंदबाज टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को इंटरनेशनल क्रिकेट में 2 बार आउट कर चुका है. हारिस रऊफ इंटरनेशनल क्रिकेट में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को 1-1 बार आउट कर चुके हैं. हारिस रऊफ हालांकि विराट कोहली को एक भी बार आउट नहीं कर पाए हैं. 23 अक्टूबर 2022 को खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 के मैच में विराट कोहली ने हारिस रऊफ को 2 मुश्किल छक्के मारे थे, जो क्रिकेट के इतिहास में बहुत फेमस हो गए. टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने उस मैच में 53 गेंदों पर 82 रनों की नाबाद पारी खेली थी. विराट कोहली को उनकी शानदार पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया था.

Trending news