IND vs ENG: फैंस के लिए गुनहगार बने शुभमन गिल! इंग्लैंड के खिलाफ फ्लॉप शो के बाद बेरहमी से हुए ट्रोल
Advertisement
trendingNow12079602

IND vs ENG: फैंस के लिए गुनहगार बने शुभमन गिल! इंग्लैंड के खिलाफ फ्लॉप शो के बाद बेरहमी से हुए ट्रोल

India vs England: शुभमन गिल नंबर-3 बैटिंग पोजीशन पर एक बार फिर नाकाम साबित हुए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद में जारी पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुभमन गिल 66 गेंदों पर 23 रन बनाकर आउट हो गए. शुभमन गिल को इंग्लैंड के स्पिनर टॉम हार्टले ने अपना शिकार बनाया और बेन डकेट के हाथों कैच आउट करा दिया. 

IND vs ENG: फैंस के लिए गुनहगार बने शुभमन गिल! इंग्लैंड के खिलाफ फ्लॉप शो के बाद बेरहमी से हुए ट्रोल

IND vs ENG 1st Test: शुभमन गिल नंबर-3 बैटिंग पोजीशन पर एक बार फिर नाकाम साबित हुए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद में जारी पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुभमन गिल 66 गेंदों पर 23 रन बनाकर आउट हो गए. शुभमन गिल को इंग्लैंड के स्पिनर टॉम हार्टले ने अपना शिकार बनाया और बेन डकेट के हाथों कैच आउट करा दिया. शुभमन गिल इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट की पहली पारी में फ्लॉप होने के बाद अचानक फैंस के निशाने पर आ गए.

फैंस के लिए गुनहगार बने शुभमन गिल! 

टेस्ट क्रिकेट में नंबर-3 बल्लेबाज के तौर पर शुभमन गिल ने अभी तक 8 पारियां खेली हैं. शुभमन गिल ने इस दौरान 6, 10, 29*, 2, 26, 36, 10 और 23 रन के स्कोर बनाए हैं. नंबर-3 पर शुभमन गिल की नाकामी के बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट के सामने अब कई बड़े सवाल खड़े हो गए हैं. शुभमन गिल बतौर नंबर-3 बल्लेबाज टेस्ट क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं. शुभमन गिल को जून-जुलाई 2023 में वेस्टइंडीज दौरे से ही नंबर-3 पर बल्लेबाजी की जिम्मेदारी दी गई थी. शुभमन गिल को फैंस सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं.  

फ्लॉप शो के बाद बेरहमी से ट्रोल हुए शुभमन गिल

इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद में जारी पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन फैंस को शुभमन गिल से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन उन्होंने सभी को निराश किया है. सोशल मीडिया पर फैंस ने शुभमन गिल के विकल्प खोजने की सलाह दी है. शुभमन गिल को चेतेश्वर पुजारा की जगह भारतीय टेस्ट टीम में लाया गया था. हालांकि अभी तक शुभमन गिल खुद को नंबर-3 बैटिंग पोजीशन पर साबित नहीं कर पाए हैं. 

शुभमन गिल की जगह रजत पाटीदार अच्छा विकल्प 

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2025 के फाइनल में जगह बनाने के लिहाज से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की ये टेस्ट सीरीज भारतीय टीम के लिए बेहद अहम है. रजत पाटीदार को अगर इंग्लैंड के खिलाफ बाकी टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है तो ये फायदे का सौदा साबित हो सकता है. ऐसे में शुभमन गिल को बाहर बैठाकर रजत पाटीदार को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है.

Trending news