GT vs RCB: 10 छक्के.. 5 चौके, गुजरात के गढ़ में विल जैक्स ने मचाया हाहाकार, तूफानी शतक देख कोहली भी दंग
Advertisement
trendingNow12226152

GT vs RCB: 10 छक्के.. 5 चौके, गुजरात के गढ़ में विल जैक्स ने मचाया हाहाकार, तूफानी शतक देख कोहली भी दंग

GT vs RCB: आईपीएल 2024 में आरसीबी की हालत बद से बद्तर होती नजर आई. लेकिन आरसीबी देर से आई लेकिन दुरुस्त आई है. गुजरात के गढ़ में विराट कोहली और विल जैक्स का तूफान देखने को मिला. जैक्स ने शतक ठोक गुजरात की धज्जियां उड़ा दी. आरसीबी ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की है.

 

Will Jacks and Virat Kohli

GT vs RCB: आईपीएल 2024 में आरसीबी की हालत बद से बद्तर होती नजर आई. लेकिन आरसीबी देर से आई लेकिन दुरुस्त आई है. गुजरात के गढ़ में विराट कोहली और विल जैक्स की तरफ से सनसनीखेज बैटिंग देखने को मिली. विल जैक्स के तूफानी शतक से गुजरात का 201 रन का लक्ष्य भी मामूली सा नजर आया. आरसीबी ने गुजरात को 9 विकेट से बुरी तरह रौंदकर लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली है. पिछले मैच में आरसीबी ने हैदराबाद से पुराना हिसाब किया था. 

विल जैक्स ने पकड़ी रफ्तार

आरसीबी की तरफ से विराट कोहली शतक की ओर बढ़ते नजर आ रहे थे. उन्होंने विल जैक्स से पहले ही अपनी फिफ्टी पूरी तर ली थी. लेकिन इसके विल जैक्स ने अपना रौद्र रूप दिखाना शुरू किया. उन्होंने 31 गेंद में अर्धशतक ठोका, इसके बाद उनकी रफ्तार ने गुजरात की धज्जियां उड़ा दी. जैक्स ने महज 41 गेंद में 100 रन की मैच विनिंग पारी को अंजाम दिया. उनके गगनचुंबी छक्के देख विराट कोहली भी हैरान नजर आए. राशिद खान से लेकर मोहित शर्मा जैसे गेंदबाजों की जैक्स ने जमकर कुटाई की. 

कौन हैं विल जैक्स? 

विल जैक्स इंग्लैंड की तरफ से खेलते हैं. उन्होंने इंग्लैंड की तरफ से 2022 में अपना डेब्यू किया था. आईपीएल से पहले विल जैक्स साउथ अफ्रीका टी20 लीग में चमके थे. उन्होंने एक से बढ़कर एक धुआंधार पारियों को अंजाम दिया था. टी20 में विल जैक्स के नाम पहले ही दो शतक हैं. आरसीबी ने ऑक्शन के दौरान जैक्स को 3.20 करोड़ रुपये में शामिल किया था. 

विराट की फिफ्टी

विराट कोहली ने भी आरसीबी की तरफ से शानदार अर्धशतक ठोका. कोहली शतक की ओर बढ़ रहे थे, लेकिन जैक्स ने उन्हें 69 के स्कोर पर रोक दिया. इसके बाद इस खिलाड़ी ताबड़तोड़ शतक से जीत आरसीबी की झोली में डाल दी. आईपीएल में आरसीबी की यह तीसरी जीत है, पिछले मैच में आरसीबी की टीम महीनेभर बाद जीती थी. टीम ने हैदराबाद से मिले जख्म को उसी के घर जाकर भरा था.

Trending news