MS Dhoni: 'धोनी अगले दो साल तक...', CSK कोच ने दिया ऐसा बयान, 'गार्डन-गार्डन' हो जाएगा फैंस का दिल
Advertisement
trendingNow12250886

MS Dhoni: 'धोनी अगले दो साल तक...', CSK कोच ने दिया ऐसा बयान, 'गार्डन-गार्डन' हो जाएगा फैंस का दिल

आईपीएल 2024 में फैंस का माही के प्रति क्रेज देखने ही बनता है. हर किसी के ज़हन में सवाल एक ही है कि क्या धोनी का यह आखिरी आईपीएल है? इससे जुड़ा एक बयान चेन्नई सुपर किंग्स के बैटिंग कोच माइकल हसी ने दिया है.

MS Dhoni: 'धोनी अगले दो साल तक...', CSK कोच ने दिया ऐसा बयान, 'गार्डन-गार्डन' हो जाएगा फैंस का दिल

Michael Hussey Statement: आईपीएल 2024 में फैंस का माही के प्रति क्रेज देखने ही बनता है. हर किसी के ज़हन में सवाल एक ही है कि क्या धोनी का यह आखिरी आईपीएल है? बीते दिनों चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 का आखिरी होम लीग मैच खेला. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का इस सीजन में अभी एक और लीग मैच बाकी है. इस मुकाबले से पहले CSK के बैटिंग कोच माइकल हसी ने धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कुछ ऐसा कहा है कि फैंस का दिल गार्डन-गार्डन हो जाएगा.

हसी ने क्या कहा?

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी को उम्मीद है कि करिश्माई महेंद्र सिंह धोनी अगले दो साल और टीम के साथ रहेंगे, क्योंकि वह बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं. आईपीएल 2024 की शुरूआत से एक दिन पहले ऋतुराज गायकवाड़ को कप्तानी सौंपकर 42 वर्ष के धोनी ने सभी को हैरान कर दिया था. हसी ने ईएसपीएन के एक शो में कहा, 'हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह खेलते रहेंगे. वह इतनी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हें. वह शिविर में जल्दी आकर काफी अभ्यास करते हैं और पूरे सत्र में फॉर्म में रहे हैं.'

'वह अगले दो साल खेलेंगे...'

हसी ने आगे कहा, 'हम उनके वर्कलोड को अच्छे से मैनेज कर पाये हैं. पिछले सीजन के बाद उनके घुटने का आपरेशन हुआ था. वह टूर्नामेंट के इस सीजन में शुरूआती चरण से उसे मैनेज कर रहे हैं. उम्मीद है कि वह दो साल और खेलेंगे. वैसे इस बारे में फैसला तो वही लेंगे. मुझे नहीं लगता कि इतनी जल्दी कोई फैसला आयेगा.' बता दें कि धोनी आईपीएल 2024 में गजब की बैटिंग कर रहे हैं. वह आखिरी ओवरों में आकर चौके-छक्के लगते हुए फैंस को एक तरह से तोहफा दे देते हैं. फैंस की भी यही मुराद है कि वह अपने फेवरेट हीरो को बैटिंग करते हुए देखें.

कप्तानी छोड़ने के फैसले पर बोले

धोनी के कप्तानी छोड़ने के फैसले के बारे में हसी ने कहा, 'एमएस ने कहा कि वह टूर्नामेंट से पहले कप्तानों की बैठक में भाग नहीं लेंगे. और हम सब हैरान हो गए कि क्या हो रहा है. फिर उन्होंने कहा कि अब से ऋतुराज कप्तान होगा. शुरूआत में झटका लगा लेकिन हमें पता था कि ऋतुराज सही पसंद है.' बता दें की आईपीएल 2024 की शुरुआत से एक दिन पहले ही यह पता चला था कि धोनी अब चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान नहीं रहे. उन्हें ऋतुराज को इसकी जिम्मेदारी सौंप दी.

Trending news