Watch: अजब-गजब बांग्लादेश! हर दिन फील्डिंग को बना रहे मजाक, कैच के बाद अब बाउंड्री बचाने का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12184465

Watch: अजब-गजब बांग्लादेश! हर दिन फील्डिंग को बना रहे मजाक, कैच के बाद अब बाउंड्री बचाने का वीडियो वायरल

Bangladesh vs Sri Lanka 2nd Test: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला चटगांव में खेला जा रहा है. श्रीलंका ने पहली पारी में 531 रन बनाए. इसके बाद उसने बांग्लादेश को 178 रन पर समेट दिया.

Watch: अजब-गजब बांग्लादेश! हर दिन फील्डिंग को बना रहे मजाक, कैच के बाद अब बाउंड्री बचाने का वीडियो वायरल

Bangladesh vs Sri Lanka 2nd Test: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला चटगांव में खेला जा रहा है. श्रीलंका ने पहली पारी में 531 रन बनाए. इसके बाद उसने बांग्लादेश को 178 रन पर समेट दिया. इस तरह लंकाई टीम को पहली पारी में 353 रन की लीड मिली. उसने मैच के तीसरे दिन दूसरी पारी में स्टंप तक 6 विकेट पर 102 रन बना लिए हैं. उसकी कुल बढ़त अब 455 रन की हो गई.

सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक
इस मैच में बांग्लादेशी टीम की फील्डिंग को लेकर कई सवाल उठे हैं. उसके कई वीडियो भी वायरल हुए हैं. कभी कैच छोड़ने को लेकर तो कभी बाउंड्री बचाने को लेकर बांग्लादेशी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर छाए रहे हैं. उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. दूसरी पारी में श्रीलंका की पारी के 21वें ओवर में अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला. प्रभात जयसूर्या ने थर्डमैन की ओर शॉट खेला. उसके बाद जो नजारा देखने को मिला उसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी.

ये भी पढ़ें: IPL 2024: मेगा ऑक्शन, 8 मैक्सिमम रिटेंशन और सैलरी कैप में बढ़ोतरी...इन मुद्दों को लेकर होगी IPL की बड़ी मीटिंग

1 गेंद के पीछे 5 फील्डर

जयसूर्या ने थर्डमैन की ओर शॉट खेला तो बांग्लादेश के 1 नहीं बल्कि 5 फील्डर उसे पकड़ने के लिए दौड़े. यह देखकर सभी हैरान हो गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग बांग्लादेशी प्लेयर्स का खूब मजाक उड़ा रहे हैं.

 

 

ये भी पढ़ें: DC vs CSK: ऋषभ पंत ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए ठोक दिया दावा, IPL 2024 में दिखाया ट्रेलर

 

 

कैच पकड़ रहे थे या मछली

इससे पहले मैच के दूसरे दिन भी एक मजेदार वाकया देखने को मिला था. दूसरे दिन 121वें ओवर के दौरानृ श्रीलंका का स्कोर 419/6 था, उसी समय बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने आसान कैच टपका दिया था. संयोग से उस समय भी क्रीज पर प्रभात जयसूर्या ही थे. उन्होंने खालिद अहमद की एक गेंद पर ड्राइव लगाने की कोशिश की, लेकिन गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए स्लिप में चली गई. पहली स्लिप में खड़े कप्तान नजमुल शान्तो इस कैच को नहीं लपक पाए, जिसके बाद गेंद उनके हाथ से लगते हुए दूसरे स्लिप में शहादत हुसैन के पास गई, लेकिन वह भी कैच लपक नहीं सके. हद तो तब हो गई जब गेंद तीसरी स्लिप में खड़े जाकिर हसन के पास तक पहुंची, लेकिन वह भी इसे पकड़ने में कामयाब नहीं रहे. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

Trending news