Asia Cup 2023: सुपर-4 का मैच बारिश के कारण होगा रद्द? मौसम विभाग ने जारी किया अपडेट
Advertisement
trendingNow11862694

Asia Cup 2023: सुपर-4 का मैच बारिश के कारण होगा रद्द? मौसम विभाग ने जारी किया अपडेट

SL vs BAN Weather: एशिया कप (Asia Cup-2023) में फिलहाल सुपर-4 राउंड जारी है. इस राउंड का दूसरा मुकाबला श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच कोलंबो में खेला जाना है. इससे पहले बारिश और मौसम को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

Asia Cup 2023: सुपर-4 का मैच बारिश के कारण होगा रद्द? मौसम विभाग ने जारी किया अपडेट

Sri Lanka vs Bangladesh, Rain Prediction : महाद्वीपीय क्रिकेट टूर्नामेंट एशिया कप (Asia Cup-2023) में फिलहाल सुपर-4 राउंड जारी है. इस राउंड का दूसरा मुकाबला श्रीलंका और बांग्लादेश (SL vs BAN) के बीच कोलंबो में खेला जाना है. इससे पहले बारिश और मौसम को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

सुपर-4 का दूसरा मैच

श्रीलंका और बांग्लादेश सुपर-4 राउंड के दूसरे मैच में आमने-सामने होंगे. ये मैच आज यानी 9 सितंबर को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है. जो भी टीम जीतेगी, उसके फाइनल में पहुंचने की संभावना और बढ़ जाएंगी. इस बीच बारिश और मौसम को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है जो क्रिकेट फैंस को थोड़ा निराश कर सकता है.

मौसम विभाग ने दिया अपडेट

एशिया कप में अभी तक बारिश और खराब मौसम ने काफी खलल डाला है. भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप लेवल का हाईवोल्टेज मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ गया और बेनतीजा रहा था. अब श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले को लेकर अपडेट है. बारिश की वजह से ये मुकाबला भी प्रभावित हो सकता है. पिछले कुछ दिनों से कैंडी, दांबुला और कोलंबो समेत श्रीलंका के कई इलाकों में बारिश हो रही है. मौसम विभाग के मुताबिक, बारिश का सिलसिला 17 सितंबर तक जारी रहेगा. बता दें कि कोलंबो में 17 सितंबर को एशिया कप का फाइनल मैच खेला जाना है.

90 प्रतिशत हैं चांस

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3:00 बजे शुरू होना है लेकिन बारिश इसमें बाधा बन सकती है. कोलंबो में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है. सोशल मीडिया पर भी वीडियो वायरल हैं. मौसम विभाग के मुताबिक, आने वाले दिनों में लगातार बारिश होने की संभावना है. 9 सितंबर के लिए मौसम विभाग ने 90% बारिश होने की संभावना जताई है. वेदर डॉट कॉम की रिपोर्ट की मानें तो 9 सितंबर को दिनभर गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है. इतना ही नहीं, बारिश को लेकर पूरे दिन 78 से 94 प्रतिशत की संभावना जताई गई है.

Trending news