Video: भारत के खिलाफ शाहीन अफरीदी ने कर दिया बड़ा ब्लंडर, हार से चुकानी पड़ सकती है कीमत!
Advertisement
trendingNow11864698

Video: भारत के खिलाफ शाहीन अफरीदी ने कर दिया बड़ा ब्लंडर, हार से चुकानी पड़ सकती है कीमत!

IND vs PAK Match: भारत के खिलाफ कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जा रहे एशिया कप 2023 के महामुकाबले (Super 4) में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने बीच मैदान पर कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बाद उनकी टीम को भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है. 

Video: भारत के खिलाफ शाहीन अफरीदी ने कर दिया बड़ा ब्लंडर, हार से चुकानी पड़ सकती है कीमत!

Asia Cup 2023: भारत के खिलाफ कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जा रहे एशिया कप 2023 के महामुकाबले (Super 4) में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने बीच मैदान पर कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बाद उनकी टीम को भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है. दरअसल, पाकिस्तान के सबसे बड़े मैच विनर शाहीन अफरीदी ने मैच के दौरान कुछ ऐसा कर दिया, जिससे टीम इंडिया को फायदा और पाकिस्तानी टीम को नुकसान हुआ है.

Live मैच में शाहीन अफरीदी ने कर दिया बड़ा ब्लंडर

दरअसल, पाकिस्तान के सबसे बड़े मैच विनर्स में शुमार शाहीन अफरीदी ने भारतीय पारी के दूसरे ओवर की पहली गेंद पर भारत के खतरनाक बल्लेबाज शुभमन गिल का कैच टपका दिया. शाहीन अफरीदी ने जब भारत के धाकड़ बल्लेबाज शुभमन गिल का कैच टपकाया, तो उस वक्त वह शून्य रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. बता दें कि शुभमन गिल इतने खतरनाक खिलाड़ी हैं कि जब भी उन्हें जीवनदान मिलता है, तो वह बड़ी पारी खेल देते हैं. शुभमन गिल ने शून्य रन पर अपना कैच छूटने के बाद 52 गेंदों में 58 रन ठोक दिए, जिसमें 10 करारे चौके शामिल थे. 

हार से चुकानी पड़ सकती है कीमत!

शुभमन गिल ने रोहित शर्मा के साथ मिलकर 121 रनों की ओपनिंग साझेदारी कर टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दिलाई. शुभमन गिल अगर शून्य पर आउट हो जाते तो तस्वीर कुछ अलग होती. शुभमन गिल ने 52 गेंदों में 58 रन ठोक दिए और कप्तान रोहित शर्मा ने 49 गेंदों में 56 रन कूट दिए. अतीत में भी कई बार ऐसा हो चुका है, जब शुभमन गिल ने कैच छूटने के बाद अपना विकराल रूप दिखाया है. हुआ यूं कि भारतीय पारी के दूसरे ओवर में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह की पहली ही गेंद को शुभमन गिल ने हवा में खेल दिया, लेकिन बाउंड्री के पास खड़े शाहीन अफरीदी उस कैच को लपकने में कामयाब नहीं रहे. कैच ड्रॉप होने पर नसीम शाह भी काफी नाराज दिखे. शुभमन गिल की ये पारी आखिर में पाकिस्तान पर भारी भी पड़ सकती है. 

Trending news