Shukra Gochar 2024: 7 मार्च को कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे शुक्र देव, इन 5 राशियों के बच्चों की खुलेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow12132912

Shukra Gochar 2024: 7 मार्च को कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे शुक्र देव, इन 5 राशियों के बच्चों की खुलेगी किस्मत

Venus Transit 2024: शुक्र अपने मित्र की दूसरी राशि कुम्भ में 07 मार्च को विराजमान होने जा रहे हैं और उनके इस परिवर्तन से इन पांच राशि के विद्यार्थियों को अच्छे रिजल्ट मिलने वाले हैं. आइए जानते कैसा मिलेगा परिणाम.

Shukra Gochar 2024: 7 मार्च को कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे शुक्र देव, इन 5 राशियों के बच्चों की खुलेगी किस्मत

Shukra Gochar 2024: शुक्र अपने मित्र की दूसरी राशि कुम्भ में 07 मार्च को विराजमान होने जा रहे हैं और उनके इस परिवर्तन से इन पांच राशि के विद्यार्थियों को अच्छे रिजल्ट मिलने वाले हैं. आइए जानते कैसा मिलेगा परिणाम.

1. मेष राशि
शुक्र का परिवर्तन मेष राशि के विद्यार्थियों के लिए अच्छी प्रोग्रेस वाला साबित होगा. मेहनत करिए रिजल्ट आपको जरूर मिलेंगे. मित्र सहयोग तो करेंगे, लेकिन पूर्ण रूप से दूसरों के सामने आपसे कुछ दूरी बना सकते हैं. कई ग्रहों के कांबिनेशन के चलते पढ़ाई से ज्यादा कुछ दूसरी चीजों पर ध्यान अधिक केन्द्रित हो सकता है. 

2. मिथुन राशि
जो विद्यार्थी हायर स्टडीज कर रहे हैं, लेकिन अभी पढ़ाई को लेकर के परेशान हैं शुक्र के परिवर्तन से उनके हालातों में इंप्रूवमेंट होगा.अच्छे परिणामों की भी धीरे-धीरे प्राप्ति होना शुरू होगी. कोई विद्यार्थी कहीं दूर जाकर के पढ़ना चाहते हैं या एडमिशन लेना चाहते हैं, तो उनका भी कार्य आसानी से पूरा हो पाएगा.

3. तुला राशि
शुक्र का परिवर्तन विद्यार्थियों में कुछ आलस्य पैदा कर सकता है, ऐसे में वह मां के सानिध्य में रह कर पढ़ाई करें. टाईम टेबल बनाकर पढ़ाई करनी चाहिए, क्योंकि हो सकता है, अधिक समय सिर्फ इधर-उधर की बातों में ही पूरा समय निकल जाएं. ग्रुप में पढ़ाई करना भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है. 

4. धनु राशि
भाग्य का सपोर्ट मिलेगा जिससे हायर स्टडीज कर रहे हैं विद्यार्थी अगर कहीं दूर जाना चाहते हैं, तो सफलता अच्छी मिल जाएगी. पढ़ाई के साथ अपनी रुचि को भी महत्व देने का समय है यदि आप गायन कला में पहचान बनाना चाहते हैं, तो शुक्र आपका भरपूर सहयोग करेंगे. अभिभावक और गुरु से तीखी बोली का प्रयोग न करें. 

5. मीन राशि
मीन राशि के विद्यार्थी मेहनत करेंगे और अपना ध्यान पढ़ाई पर लगाने में सफल रहे तो निश्चित रूप से अच्छे परिणाम प्राप्त कर पाएंगे. पढ़ाई को कलात्मक बनाना होगा, यदि पुराने स्टाइल से पढ़ते-पढ़ते बोर हो चुके हैं तो एक बार बोल कर रिकॉर्ड कर लें और उसे सुने. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news