मीन राशि में बनेगा Trigrahi Yog, 3 राशियों का होगा बेड़ा पार, मिलेगा अपार धनलाभ
Advertisement
trendingNow12187049

मीन राशि में बनेगा Trigrahi Yog, 3 राशियों का होगा बेड़ा पार, मिलेगा अपार धनलाभ

Trigrahi Yog in Meen Rashi: मीन राशि के स्वामी ग्रह गुरु होते हैं. बता दें कि मीन राशि में पहले से शुक्र और सूर्यदेव विराजमान है. ऐसे में बुध गोचर से मीन राशि में त्रिग्रही योग का निर्माण होगा. इस राजयोग का प्रभाव 3 राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है

मीन राशि में बनेगा Trigrahi Yog, 3 राशियों का होगा बेड़ा पार, मिलेगा अपार धनलाभ

Trigrahi Yog: ज्योतिष शास्त्र में बुध ग्रह को बुद्धि, ज्ञान का कारक माना जाता है. इनकी चाल परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ता है. ज्योतिष गणना के अनुसार 9 अप्रैल को बुध ग्रह मीन राशि में प्रवेश करने वाले हैं. मीन राशि के स्वामी ग्रह गुरु होते हैं. बता दें कि मीन राशि में पहले से शुक्र और सूर्यदेव विराजमान है. ऐसे में बुध गोचर से मीन राशि में त्रिग्रही योग का निर्माण होगा. इस राजयोग का प्रभाव 3 राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है, इसके सोई हुई किस्मत जग सकती है. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में.

 

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लोगों के लिए त्रिग्रही योग काफी फायदेमंद माना जा रहा है. मीन राशि में बनने वाले योग से नौकरी करने वाले लोगों को कोई शुभ समाचार मिल सकती है. जो लोग नौकरी की तलाश में हैं या बेरोजगार हैं उन्हें नई नौकरी मिल सकती है. बॉस नौकरी वाले लोगों का प्रमोशन कर सकते हैं. सैलरी बढ़ने के योग हैं. इस समय आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. व्यापारियों के लिए समय अच्छा है, नई डील्स फाइनल की जा सकती हैं.

 

कर्क राशि
कर्क राशि के जातको के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. करियर के लिए समय अच्छा है जो आप बहुत दिनों से सोच रहे हैं उसमें सफलता मिल सकती है. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. कारोबारियों के लिए समय अच्छा है. आपके बिजनैस का विस्तार हो सकता है. छात्रों को अच्छे परिणाम मिल सकते हैं, अपनी मेहनत में कमी न करें. आय के नए सोर्स बन सकते हैं जिससे आर्थिक तंगी का निवारण हो सकता है. इस समय आप किसी धार्मिक कार्यों में शामिल हो सकते हैं.

 

यह भी पढ़ें: Hanuman Jayanti 2024: हनुमान जयंती पर करें इस स्तोत्र का पाठ, बजरंगबली खोल देंगे तरक्की के द्वार

 

मकर राशि
मकर राशि के लोगों के लिए त्रिग्रही योग लाभदायक साबित हो सकता है. व्यापारियों को मोटा मुनाफा हो सकता है. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे. माता-पिता की सेवा करें. कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग हैं. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. जो लोग सिंगल हैं उनको कोई पार्टनर मिल सकता है, वहीं अविवाहित लोगों के लिए रिश्ता आ सकता है. नौकरी कर रहे लोगों को सीनियर्स सपोर्ट करेंगे. लोगों के साथ संबंध मजबूत होंगे जो भविष्य में काम आ सकते हैं.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news