Surya Gochar 2024 May: आज से 30 दिन तक मौज करेंगे ये लोग, 'सूर्य' चमकाएंगे करियर, भरेंगे तिजोरी
Advertisement
trendingNow12246425

Surya Gochar 2024 May: आज से 30 दिन तक मौज करेंगे ये लोग, 'सूर्य' चमकाएंगे करियर, भरेंगे तिजोरी

Sun Transit 2024: सूर्य गोचर करके शुक्र की राशि वृषभ में प्रवेश कर रहे हैं. 1 महीने तक सूर्य वृषभ में रहकर 4 राशि वालों पर धन वर्षा करेंगे. साथ ही उनका करियर भी चमकाएंगे. 

Surya Gochar 2024 May: आज से 30 दिन तक मौज करेंगे ये लोग, 'सूर्य' चमकाएंगे करियर, भरेंगे तिजोरी

सूर्य गोचर 2024: वैदिक ज्योतिष में ग्रहों के राजा कहे गए सूर्य सफलता, ऐश्‍वर्य, सेहत के दाता हैं. वहीं शुक्र ग्रह धन-विलासिता, भौतिक सुख के कारक हैं. आज 14 मई 2024 को सूर्य गोचर करके धन-सुख के दाता शुक्र की राशि वृषभ में प्रवेश कर रहे हैं. एक महीने तक सूर्य वृषभ राशि में संचरण करेंगे. साथ ही यहां पहले से मौजूद गुरु के साथ युति करेंगे. इन स्थितियों का शुभ-अशुभ प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा. साथ ही 4 राशि वालों के लिए सूर्य का यह गोचर बेहद शुभ फल देगा. इन लोगों को नौकरी-व्‍यापार में बड़ा लाभ होगा. साथ ही आर्थिक स्थिति में भी उछाल आएगा, पद-प्रतिष्‍ठा मिलेगी. आइए जानते हैं कि आने वाला 1 महीना किन राशियों के लिए लकी है. 

सूर्य गोचर का इन राशियों पर होगा शुभ प्रभाव
 
मेष राशि :
मेष राशि के जातकों को सूर्य का गोचर लाभ देगा. आपकी इनकम बढ़ेगी. धन प्राप्‍त होगा. अटके हुए काम पूरे होने लगेंगे. वाणी का प्रभाव बढ़ेगा और इसकी दम पर भी लाभ पाएंगे. बिजनेस करने वाले लोगों को नई डील मिलेगी. व्‍यापार का विस्‍तार होगा. रुका हुआ धन प्राप्‍त होगा. 

कन्या राशि : सूर्य का राशि परिवर्तन कन्‍या राशि वाले जातकों को जमकर लाभ देगा. आपको किस्‍मत का साथ मिलेगा. काम आसानी से पूरे होते जाएंगे. प्रमोशन की राह देखकर रहे लोगों का शुभ सूचना मिलेगी. सैलरी भी बढ़ सकती है. जिन लोगों का कारोबार दूर तक फैला है, उन्‍हें विशेष लाभ होगा. धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. 

सिंह राशि : सिंह राशि के स्‍वामी सूर्य हैं और इस राशि के जातकों पर हमेशा मेहरबान रहते हैं. सूर्य गोचर के चलते इन लोगों को करियर में अच्‍छे नतीजे मिलेंगे. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. आपका प्रमोशन-इंक्रीमेंट हो सकता है. मनचाही नौकरी मिल सकती है. व्‍यापारियों को धन कमाने के नए-नए मौके मिलेंगे. 

वृश्चिक राशि : सूर्य के राशि बदलते ही वृश्चिक राशि के जातकों के अच्‍छे दिन शुरू हो सकते हैं. आपको नई नौकरी का प्रस्‍ताव मिल सकता है. कोई मनोकामना पूरी हो सकती है. आपके काम की तारीफ होगी. शादीशुदा लोगों का जीवन सुखमय रहेगा. अविवाहित लोगों का विवाह तय हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news