Shukra Gochar 2024: 'धन के दाता' मकर में कर रहे हैं प्रवेश, 7 मार्च तक दोनों हाथों से पैसा बटोरेंगे ये लोग
Advertisement
trendingNow12099467

Shukra Gochar 2024: 'धन के दाता' मकर में कर रहे हैं प्रवेश, 7 मार्च तक दोनों हाथों से पैसा बटोरेंगे ये लोग

Shukra Gochar In Makar: फरवरी में कई बड़े ग्रह गोचर कर सभी 12 राशियों के जीवन पर प्रभाव डालेंगे. बता दें कि धन के दाता शुक्र शनि की राशि मकर में प्रवेश करने जा रहे हैं. जानें ऐसे में किन राशि वालों को विशेष लाभ होगा. 

 

shukra gochar 2024

Venus Transit 2024: शुक्र को धन, ऐश्वर्य, प्रेम-प्रसंग, रोमांस आदि का प्रतीक माना जाता है. और इस ग्रह के गोचर से सभी 12 राशियों के जीवन पर इन सेक्टरों में प्रभाव देखने को मिलता है. कुंडली में शुक्र के शुभ होने पर व्यक्ति के जीवन में भौतिक सुखों की प्राप्ति होती है. इसके साथ ही व्यक्ति की लव लाइफ और वैवाहिक जीवन अच्छा रहता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धन-वैभव के दाता शुक्र 12 फरवरी को मकर राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. 

बता दें कि शुक्र मकर राशि में 6 मार्च तक विराजमान रहने वाले हैं. सामान्य रूप से ये गोचर मकर राशि वालों के लिए विशेष लाभदायी रहने वाला है. जानें शुक्र के शनि की राशि में प्रवेश करने से किन राशि के जातकों को विशेष लाभ होगा. 

मेष राशि 

बता दें कि शुक्र इस राशि के दशम भाव में विराजमान रहने वाले हैं. ऐसे में इस राशि के जातकों के लिए आने वाला एक महीना अनुकूल सिद्ध होगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए शुक्र का गोचर लाभकारी सिद्ध होगा. इस समय सहकर्मियों का पूरा साथ मिलेगा. आपके काम की तारीफ होगी. वरिष्ठ लोगों के सहयोग से आप अपने लक्ष्य को पाने में कामयाब होंगे. बिजनेस की बात करें, तो कोई बड़ी डील हासिल हो सकती है. वहीं, बिजनेस में अपार सफलता के साथ धन लाभ हो सकता है. 

कर्क राशि 

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र का गोचर इस राशि के सातवें भाव में होने जा रहा है. ऐसे में इस राशि जातकों की लव लाइफ के साथ दांपत्य जीवन भी काफी अच्छा रहने वाला है. वहीं, अविवाहित लोगों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है. इसके साथ ही समाजिक गतिविधियों में रुचि बढ़ेगी. साझेदारी में कोई काम कर रहे हैं, तो उसमें सफलता मिलेगी. परिवार के साथ अच्छा समय बितेगा और माता-पिता का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. 

मकर राशि 

बता दें कि इस राशि में शुक्र लग्न भाव में विराजमान रहने वाले हैं. ऐसे में इस राशि के जातकों को विशेष लाभ मिलेगा. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. लव लाइफ अच्छी रहेगी. पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे. इसके साथ ही लंबे समय से चली आ रही रिश्ते में खटास खत्म होगी. पार्टनर के सहयोग से कई कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवारिक समस्याओं से निजात मिलेगी और सुख-शांति मिलेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news