Shukra Gochar 2024: शनि की राशि में शुक्र बरसाएंगे बेशुमार धन-दौलत, इन राशि वालों के जीवन में होगी प्यार की एंट्री
Advertisement
trendingNow12144364

Shukra Gochar 2024: शनि की राशि में शुक्र बरसाएंगे बेशुमार धन-दौलत, इन राशि वालों के जीवन में होगी प्यार की एंट्री

Venus Transit 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मार्च में कई बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं.इसमें धन के दाता शुक्र भी शामिल है. बता दें कि आज 7 मार्च को शुक्र शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करने जा रहे हैं. जानें शुक्र के कुंभ में प्रवेश करने से किन राशियों के जीवन में धन की बरसात होने वाली है. 

 

shukra gochar 2024

Shukra Gochar Impact 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र ग्रह को सुख, समृद्धि, वाहन, धन-वैभव के दाता का कारक ग्रह माना गया है. बता दें कि 7 मार्च को शुक्र शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करने जा रहे हैं. आज शुक्र के कुंभ में प्रवेश करते ही, कई राशि वालों के अच्छे दिनों की शुरुआत हो जाएगी. बता दें कि आज सुबह 10 बजकर 33 मिनट पर कुंभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं. जानें इस दौरान किन राशि वालों के जीवन में धन-दौलत की बरसात होगी. 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जातकों पर शुक्र के गोचर करने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी. इस समय शुक्र का गोचर बहुत शानदार साबित होगा. इस गोचर से करियर में उन्नति, पदोन्नति, और कार्यस्थल में अनुकूल परिणाम देखने को मिलेंगे. व्यवसाय से जुड़े लोगों को भी इस समय लाभ हो सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

वृषभ राशि 

बता दें कि कुंभ राशि में शुक्र की एंट्री से वृषभ राशि वालों को सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. इस समय आपको करियर में लाभ होगा. समाज में पहचान बनाने में कामयाब होंगे. इस समय आपके जीवन में कई सारे नए अवसर आएंगे. दूसरों के साथ सामंजस्य बनाने में मदद मिलेगी.   

कर्क राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कर्क राशि के जातकों को शुक्र के कुंभ में प्रवेश करने से लाभ होगा. शुक्र गोचर आपके पेशेवर जीवन में मददगार साबित होगा. दूरदर्शी सोच इस समय आपके काम आएगी. इस समय नए विचारों, सफलता और कामकाजी संबंधों में सुधार महसूस करेंगे. करियर में उन्नति देखने को मिल सकती है. 

सिंह राशि 

बता दें कि सिंह राशि के जातकों के लिए शुक्र का गोचर बहुत कुछ लेकर आ रहा है. इस समय आपको दूसरों की मदद करने और साझेदारी के कई अवसर प्राप्त होंगे. इस समय किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. करियर में आपको कई नए अवसरों की प्राप्ति होगी. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा.  

Budh-Rahu Yuti: 18 साल बाद इन दो ग्रहों की युति बढ़ाएगी मुश्किलें, अशुभ योग इन राशि वालों पर पड़ेगा भारी
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news