Weekly Horoscope: नौकरी-व्‍यापार में मिलेगा बड़ा उछाल, बढ़ेगी इनकम, पढ़ें मेष से मीन का करियर राशिफल
Advertisement
trendingNow12221683

Weekly Horoscope: नौकरी-व्‍यापार में मिलेगा बड़ा उछाल, बढ़ेगी इनकम, पढ़ें मेष से मीन का करियर राशिफल

Saptahik Career Rashifal in Hindi: इस सप्‍ताह धन-व्‍यापार के कारक ग्रह बुध सीधी चाल चलेंगे. इसके अलावा गुरु गोचर करेंगे. इसके चलते 4 राशि वालों को नौकरी-व्‍यापार में बड़ी तरक्‍की मिलने के योग हैं. 

Weekly Horoscope: नौकरी-व्‍यापार में मिलेगा बड़ा उछाल, बढ़ेगी इनकम, पढ़ें मेष से मीन का करियर राशिफल

साप्‍ताहिक करियर राशिफल: साप्‍ताहिक राशिफल के अनुसार यह हफ्ता कुछ राशि वालों को नौकरी-व्‍यापार में उन्‍नति दे सकता है. इन जातकों को जॉब में प्रमोशन, सैलरी में बढ़ोतरी, व्‍यापार में बड़ा मुनाफा मिलने के योग बन रहे हैं. बुध मार्गी और गुरु गोचर इन लोगों को करियर और आर्थिक स्थिति में फायदा पहुंचाएंगे. आइए इंदौर के ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु राय चौबे से जानते हैं मेष से मीन राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह करियर और आर्थिक मामलों में कैसा रहेगा. 

मेष- पदोन्नति के योग बनेंगें. करियर में बड़ा उछाल मिल सकता है. स्वास्थ्य समस्याओं पर धन खर्च होने की संभावना है. प्रोफेशनल यात्राओं पर जाना पड़ सकता है.

वृषभ- नौकरी और व्यापार में वातावरण काफी प्रतिस्पर्धात्मक रहने वाला है. धन के लेन-देन के मामलों में सावधानी पूर्वक कार्य करें. स्वास्थ्य समस्याओं पर धन खर्च होगा.

मिथुन- कार्यक्षेत्र के रखरखाव में धन खर्च होने की संभावना है. अनैतिक गतिविधियों में ना शामिल हों अन्यथा धन हानि की संभावना है. संचित धन काम आएगा.

कर्क- बहुमूल्य आभूषणों और सामान पर धन खर्च होगा. रुका हुआ धन आपको वापस मिल सकता है. बजट से अधिक धन खर्च होने से आपको परेशानी महसूस होगी.

सिंह- पुरानी आर्थिक गलतियों को सुधारने में सफलता मिल सकती है. धन खर्च करने में ज्यादा दिलेरी दिखाना आपके लिए अच्छा नहीं है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं.

कन्या- नौकरी के आकर्षक एवं लाभदायक अवसर मिल सकते हैं. भविष्य की योजनाओं के लिए आपको धन का इंतजाम करना पड़ेगा. बचत करने की आदत बनाएं.

तुला- मार्केटिंग संबंधित कार्यों से लाभ होगा. शेयर बाजार में किया गया निवेश लाभकारी होगा. ऑनलाइन ई-कॉमर्स से जुड़े व्यापारियों को अच्छा लाभ मिलेगा. 

वृश्चिक- कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारी मिल सकती है. म्युचुयल फंड आदि में बड़ा निवेश कर सकते हैं. व्यापार में आर्थिक कारणों से रुके हुए प्रोजेक्टस अब शुरु हो जाएंगें.

धनु- अचानक से धन लाभ हो सकता है. पैतृक संपत्ति से धन की आवक हो सकती है. व्यापार के विस्तार की योजना का आरंभ होगा. वाहन चलाते समय सावधानी रखें.

मकर- इलेक्ट्रानिक उपकरण और गृह उपयोगी मशीनरी खरीदने में धन खर्च होगा. शेयर बाजार से धन कमाने के अवसर प्राप्त होंगें. आय के साथ-साथ खर्चे भी लगे रहेंगें.

कुंभ- भोग-विलास में धन खर्च होगा. ग्रह स्थितियाँ आपको नौकरी बदलने के लिए प्रेरित कर सकती हैं. गुरु का गोचर आपको कार्यक्षेत्र में सफलता प्रदान करेगा. अनावश्यक कार्यों में ज्यादा धन खर्च हो सकता है.

मीन- कार्यक्षेत्र में पदोन्नति मिलने से आपका मन प्रसन्न होगा. उधार धन के लेन-देन से आपको नुकसान हो सकता है. व्यापारिक यात्रा के दौरान थोड़ी परेशानी झेलनी पड़ सकती है.

Trending news