Rajyog 2024: अप्रैल के पहले हफ्ते में बनेगा मालव्य राजयोग, इन 4 राशियों की होगी छप्परफाड़ कमाई
Advertisement
trendingNow12179636

Rajyog 2024: अप्रैल के पहले हफ्ते में बनेगा मालव्य राजयोग, इन 4 राशियों की होगी छप्परफाड़ कमाई

Meen Rashi mai Shukra Gochar: अप्रैल का पहली महीना ग्रह गोचर के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इसी के साथ संवत 2080 भी इस हफ्ते खत्म हो जाएगा. इस हफ्ते में सुख-सुविधाओं के दाता शुक्र ग्रह मीन राशि में प्रवेश करने वाले हैं.

Rajyog 2024: अप्रैल के पहले हफ्ते में बनेगा मालव्य राजयोग, इन 4 राशियों की होगी छप्परफाड़ कमाई

Venus Transit in Meen Rashi: अप्रैल का पहली महीना ग्रह गोचर के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इसी के साथ संवत 2080 भी इस हफ्ते खत्म हो जाएगा. इस हफ्ते में सुख-सुविधाओं के दाता शुक्र ग्रह मीन राशि में प्रवेश करने वाले हैं. मीन राशि के स्वामी गुरु ग्रह हैं. शुक्र गोचर से मीन राशि में माल्वय राजयोग का निर्माण होगा. ये राजयोग 4 राशियो के लिए काफी अच्छा साबित होने वाला है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

 

1. वृषभ राशि
शुक्र गोचर से वृषभ राशि के लोगों को जबरदस्त लाभ हो सकता है. सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी हो सकती है. तरक्की के नए अवसर प्राप्त होंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा है. काम की तारीफ की जा सकती है. इस समय आप किसी संपत्ति या फिर नए वाहन के भी मालिक बन सकते हैं. व्यापारियों के लिए भी ये समय अच्छा रहेगा. जो छात्र विदेश जा कर पढ़ाई करने की प्लानिंग कर रहे हैं उनके लिए समय अच्छा रहने वाला है. 

 

2. मिथुन राशि
मिथुन राशि के व्यापारियों के लिए शुक्र गोचर शुभ समाचार लेकर आएगा. आय के सोर्स बनेंगे जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा है आपकी सैलरी बढ़ाई जा सकती है. निवेश के लिए भी समय अच्छा माना जा रहा है. अभी निवेश करने पर आपको अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. परिवार के साथ किसी छोटी यात्रा पर जा सकते हैं

 

3. धनु राशि
धनु राशि के लिए मालव्य राजयोग काफी अच्छे परिणाम लेकर आएगा. कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी और सफलता प्राप्त होगी. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. आप कोई संपत्ति, गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो ये समय आपके लिए अनुकूल रहेगा. व्यापारियों को नई डील्स मिल सकती हैं, मुनाफा होने के प्रबल योग हैं.

 

यह भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 लोगों से हमेशा प्रसन्न रहती हैं मां लक्ष्मी

 

 

4. मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए मालव्य राजयोग काफी फायदेमंद साबित होगा. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे. परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. वैवाहिक जीवन की समस्याएं भी दूर हो सकती हैं. पार्टनर का भरपूर सहयोग मिलेगा. अटका हुआ धन वापस मिलेगा. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. माता पिता का आशीर्वाद लें कार्यों में सफलता मिलेगी.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news