Best Friends Forever: जिगरी दोस्‍तों को आज ऐसे करें याद, भेजें प्‍यार भरे Messages
Advertisement
trendingNow11729668

Best Friends Forever: जिगरी दोस्‍तों को आज ऐसे करें याद, भेजें प्‍यार भरे Messages

Tips For Best Friends: आज यानी 8 जून को नेशनल बेस्‍ट फ्रेंड्स डे मनाया जाता है. हम सभी का कोई न कोई तो जिगरी दोस्त होता ही है. ऐसे में आप अपने बेस्‍ट फ्रेंड को कुछ प्यार भरे मेसेज भेज सकते हैं. साथ ही जानिए लंबी दोस्ती के टिप्स...

 

Best Friends Forever: जिगरी दोस्‍तों को आज ऐसे करें याद, भेजें प्‍यार भरे Messages

Messages For Best Friends: जीवन में अगर एक सच्चा दोस्त मिल जाए तो आप हर मुश्किल परेशानी को आसानी से पार सकते हैं. क्योंकि वो ही एक ऐसा शख्स होता है, जो आपको औऱ आपके मन को अच्छे से समझता है. कई बार ऐसे दोस्त हमें बचपन में ही मिल जाते हैं. कई बार लोग जिंदगी में एक ट्रू फ्रेंड के लिए तरसते हैं. दरअसल, दोस्ती रिश्ता ही कुछ ऐसा होता है. एक रियल दोस्त ही आपके सुख-दुख का साथी होता है, जो आपके लिए और आप उसके लिए परवाह करते हैं, केयर करते हैं.   

आज नेशनल बेस्‍ट फ्रेंड्स डे मनाया जा रहा है. ऐसे में अगर आप अपने बेस्‍ट फ्रेंड को याद कर रहे हैं, और उनसे मिल नहीं सकते तो कुछ प्यार भरे मेसेज उन्हें भेज सकते हैं. इससे आपकी दोस्‍ती और भी गहरी बनी रहेगी. आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे टिप्स जिसकी मदद से आप अपने दोस्त को याद भी कर सकते हैं, और अपनी दोस्ती को और लंबा जीवन दे सकते हैं. 

अपने बेस्‍ट फ्रेंड्स को भेजें ये संदेश-

1. एक जैसे दोस्त सारे नहीं होते,
कुछ हमारे होकर भी हमारे नहीं होते,
आपसे दोस्ती करने के बाद महसूस हुआ,
कौन कहता है तारे जमीन पर नहीं होते.
हैप्पी बेस्ट फ्रेंड्स डे!

2. भगवान जिन्‍हें खून का रिश्‍ता बनाना
भूल जाते हैं,
उन्‍हें जीवन में एक सच्‍चा दोस्‍त दे देते हैं.
हैप्पी बेस्ट फ्रेंड्स डे!

दोस्ती को मजबूत करने के टिप्स-

1. अपने बेस्ट फ्रेंड को समय-समय पर याद करते रहें, उन्हें कॉल या मेसेज करके उनका हालचाल लेते रहें. इससे आपकी दोस्ती में कम्यूनिकेशन गैप नहीं होगा और कोई मिस्अंडरस्टैंडिंग भी नहीं होगी. 

2. अगर कभी किसी बात को लेकर दोस्तों में बहस हो जाए, तो उस बात को ज्यादा खींचे नहीं. कोशिश करें पुरानी बातों को वहीं भूल जाएं और दोस्ती को फिर से संवारें.

3. अक्सर शादी हो जाने के बाद लोग अपनी फैमिली में व्यस्त हो जाते हैं, ऐसे में पुराने जिगरी दोस्तों को टाइम देना उनसे मिल पाना काफी मुश्किल हो जाता है. लेकिन इस तरह से आप अपने ट्रू फ्रेड से दूर हो सकते हैं. इसलिए उनसे मिलना जरूरी है. 

Trending news