Dating Tips: पहली डेट पर भूलकर भी न करें ये गलितयां, वरना जिंदगी भर महसूस होगी प्यार की कमी
Advertisement
trendingNow11754853

Dating Tips: पहली डेट पर भूलकर भी न करें ये गलितयां, वरना जिंदगी भर महसूस होगी प्यार की कमी

Tips For First Date: अगर आप पहली डेट पर जा रहे हैं, तो इन बातों को ध्यान में रखना बहुत जरूरी है. क्योंकि पहली बार अपने होने वाले पार्टनर से मिलने पर कुछ गलतियां कर देने से पूरी लाइफ पछताना पड़ सकता है. 

 

Dating Tips: पहली डेट पर भूलकर भी न करें ये गलितयां, वरना जिंदगी भर महसूस होगी प्यार की कमी

Mistakes On First Date: कपल के लिए पहली मुलाकात बहुत ही खास होती है. क्योंकि पहली बार में आप एक दूसरे की बहुत सी चीजों को नोटिस करते हैं, जो जिंदगी भर में काम भी आती हैं. अगर बात करें पहली डेट की तो ये मौका बहुत खास होता है. ऐसे में अगर आप कुछ गलतियां कर बैठते हैं, तो ये अच्छा संकेत नहीं होता है. पहली डेट पर आपके ऐटिट्यूड से लेकर कई सारी चीजों को देखा जाता है. वहीं ये चीजें आप फोन या कॉल के जरिए पता नहीं लगा सकते. इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि लोग पहली डेट पर ऐसी कौन सी गलतियां कर बैठते हैं, जिससे आपको आगे चलकर दिक्कत हो सकती है....

​1. एटिट्यूड दिखाना
अपनी पहली डेट पर कभी भी सामने वाले को एटिट्यूड न दिखाएं. अगर आप समय पर आने से लेट हो गए हैं या फिर ट्रैफिक में फंस गए थे, तो इसके लिए तैश और जल्दी में न रहें. कभी भी लेट होने के बाद आप सामने वाले से माफी मांग लें ये उसे एक्सप्लेन कर सकते हैं. इससे पार्टनर को अच्छा लगेगा. 

2. ​दूसरे लोगों के लिए बुरा व्यवहार
कई बार लोग पहली बार किसी से मिलने जाते हैं, तो अपनी इमेज बनाने के लिए बाकी सभी लोगों को नीचा दिखाने लगते हैं. ऐसे में वो सर्विंग स्टाफ को डांटने लगते हैं. वहीं अगर पहली डेट पर अपनी कार में पार्टनर को ले जा रहे हैं, तो ड्राइवर के प्रति अच्छा व्यवहार रखें. 

3. अपनी तारीफ अपने मुंह से करना
कुछ लोग जब पहली बार किसी से मिलते हैं तो अपनी तारीफ खुद ही से करने लगते हैं. आप तारीफों के पुल बांधने से पहले ये सोच लें कि सामने वाला सिर्फ आपकी अच्छाई जानने नहीं आया है. पहले जान लें कि सामने वाला आपकी तारीफ सुनने में इंट्रस्टेड है या नहीं. 
 

Trending news