Advertisement
trendingPhotos1845200
photoDetails1hindi

World Cup 2023: पाकिस्तान की नई जर्सी पर INDIA का नाम, जानिए इसके पीछे की बड़ी वजह

Pakistan Team World Cup 2023 Jersey Launched: वर्ल्ड कप 2023 की मेजबानी भारत को मिली है. ये टूर्नामेंट 5 अक्टूबर के खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने अपनी टीम की नई जर्सी लॉन्च कर दी है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम की इस नई जर्सी पर INDIA लिखा है, जो काफी वायरल हो रहा है. आइए आपको बताते हैं आखिर पाकिस्तान की नई जर्सी पर INDIA क्यों लिखा है.

1/5

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई जर्सी गहरे हरे रंग की है, जो उनकी जर्सी का पारंपरिक रंग है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने फैंस के बीच सोशल मीडिया पर नई जर्सी की फोटो शेयर की है. इसमें टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam), गेंदबाज शादाब खान और युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह भी दिखाई दे रहे हैं.

2/5

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की इस जर्सी पर INDIA लिखा हुआ है. दरअसल, भारत में वर्ल्ड कप खेला जाएगा. ऐसे में नियमों के अनुसार वर्ल्ड कप की जर्सी पर लोगो के साथ मेजबान देश का नाम और ईयर लिखना जरूरी है. जिसके चलते पाकिस्तान को अपनी जर्सी पर INDIA लिखना पड़ा है.

3/5

दूसरी ओर एशिया कप 2023 की मेजबानी पाकिस्तान को मिली है. ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पर एशिया कप के दौरान पाकिस्तान का नाम और ईयर लिखा होगा.

4/5

पाकिस्तान टीम को वर्ल्ड कप 2023 के पहले मुकाबले में नीदरलैंड के खिलाफ मैच खेलना है. दोनों के बीच यह मुकाबला भारत के हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा.

5/5

वर्ल्ड कप 2023 में भारत-पाकिस्तान की टीमों का आमना-सामना 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़