Advertisement
trendingPhotos2011774
photoDetails1hindi

Tom Cruise: हैंडसम क्रूज...दर्जनों अफेयर, फिर भी अकेले! अब इस खूबसूरत लड़की को डेट कर रहे

Tom Cruise seen canoodling with Elsina Khayrova: हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज ने अपनी काबिलियत से अलग पहचान बनाई है. फिल्मों में अपने एक्शन और स्टंट दोनों से अपने फैंस को इंप्रेस करने वाले क्रूज की प्रोफेशनल लाइफ बेहद इंट्रेस्टिंग है. वहीं उनकी पर्सनल लाइफ किसी रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं रही. यूं तो उनकी जिंदगी में कई हसीनाओं ने दस्तक दी, उसके बावजूद वो अकेले हैं. अब खबर आ रही है कि वो रूसी राष्ट्रपति पुतिन (Vladimir Putin) की पार्टी के नेता की बेटी को डेट कर रहे हैं.

1/7

हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज को हाल ही में लंदन में रूसी सोशलाइट एल्सिना खायरोवा के साथ घूमते हुए देखा गया था, जिससे यह अटकलें तेज हो गईं कि वो एक रसूखदार फैमिली की लड़की को डेट कर रहे हैं. News.com.au की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रूज को 9 दिसंबर को मेफेयर में 36 साल की हॉट सोशलािट एल्सिना खैरोवाओन के साथ एक पार्टी में भाग लेते देखा गया था. इस रिपोर्ट से पता चलता है कि दोनों वहां एक पेयर के रूप में पार्टिसिपेट करने पहुंचे थे. 

2/7

इस पार्टी में दोनों के बीच काफी क्लोज बॉन्डिंग देखने को मिली. पूरी पार्टी में बहुत करीब रहे. वहां मौजूद एक चश्मदीद ने बताया कि वेन्यू से बाहर निकलने से पहले उन्हें एक दूसरे को हग करते और डांस करते भी देखा था. इस पार्टी में लोग क्रूज के साथ सेल्फी लेना चाहते थे. लेकिन उन्होंने सभी को विनम्रता पूर्वक मना कर दिया. आखिरकार, डीजे ने जब रूसी भाषा में अनाउंस किया कि मिस्टर क्रूज़ को कोई फोटो नहीं चाहिए. इसके बाद लोग मानें.

3/7

क्रूज का रसियन बाला के साथ कथित रोमांस उनकी तीसरी पत्नी केटी होम्स से अलग होने के बाद आया. हाल ही के दिनों में यह ऐसा पहला सार्वजनिक रोमांस है. क्रूज की पूर्व पत्नियों की बात करें तो 1987 से 1990 तक वो एक्ट्रेस मिमी रोजर्स के पति थे. तलाक के बाद नई शादी की फिर 1990 से 2001 तक निकोल किडमैन के साथ रिश्ते में रहे. उनकी तीसरी शादी 2006 में हुई केटी होम्स से हुई. 2012 में ये शादी भी टूट गई.

4/7

36 साल की रूसी बाला फॉर्मर मॉडल हैं. वो अब ब्रिटिश नागरिकता मिलने के बाद लंदन में रहती हैं. वो एक प्रमुख रूसी सांसद रिनैट खैरोव की बेटी हैं जो व्लादिमीर पुतिन के राजनीतिक सहयोगी भी हैं. 

5/7

द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक, रूसी सोशलाइट की शादी रूस के डायमंड कारोबारी दिमित्री त्सेत्कोव से हुई थी, लेकिन 2020 में उनका तलाक हो गया.

6/7

ये पेयर 'सरे' में 25 मिलियन पाउंड की हवेली में रहता था जो लंदन में 18 मिलियन पाउंड के पांच हाई-एंड अपार्टमेंट का मालिक भी था. दोनों के पास अरबों रुपये की संपत्ति है.

7/7

टॉम क्रूज की रील लाइफ काफी रंगीन रही है. लेकिन, उनकी असल जिंदगी कभी रंगीन तो कभी ब्लैक एंड व्हाइट रही. जिसमें कई उतार चढ़ाव आए. 9 अफेयर और तीन तीन शादियां करने के बाद हॉलीवुड के एक्शन हीरो आज भी अकेले हैं. जो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रूसी सोशलाइट को डेट कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़