Advertisement
trendingPhotos2022280
photoDetails1hindi

बेपनाह हुस्न की मलिका हैं तेजस्वी प्रकाश, ब्लैक वेलवेट ड्रेस में ढा रहीं कहर

Tejasswi Prakash Photos: बेपनाह हुस्न की मालकिन तेजस्वी प्रकाश के (Tejasswi Prakash) दीवाने लाखों हैं. एक्ट्रेस जब भी कोई ड्रेस पहनती है तो ऐसी कयामत ला देती हैं कि फैंस उनसे लुक्स के दीवाना हो जाते हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में ब्लैक कलर की वेलवेट की ऐसी ड्रेस पहनी कि उनसे फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. देखिए तेजस्वी प्रकाश के किलर लुक की फोटोज. 

तेजस्वी प्रकाश

1/5
तेजस्वी प्रकाश

इस फोटोज में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने ऐसे इतराती हुई नजर आईं कि उनके लुक्स ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया. फोटोज में तेजस्वी कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखीं.

तेजस्वी ब्लैक ड्रेस

2/5
तेजस्वी ब्लैक ड्रेस

इन फोटोज में तेजस्वी ने ब्लैक कलर की वेलवेट की गाउन पहनी. एक्ट्रेस की ये गाउन एक तरफ से ऑफ शोल्डर और साइड से काफी ज्यादा एक्सपोजिंग है. इस ड्रेस को पहनकर तेजस्वी कैमरे के सामने जैसे ही आईं तो लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ गईं.

 

इयरकफ्स

3/5
इयरकफ्स

इन फोटोज में अपने लुक को पूरा करने के लिए इयरकफ्स कान में पहने. इसके साथ ही बालों को बाधंकर पोनी की हुई है. इसके साथ ही फेस पर सटल मेकअप किए हुए दिखीं. एक्ट्रेस का इस ड्रेस में लुक काफी ज्यादा कातिलाना लग रहा है.

मिनटों में वायरल

4/5
मिनटों में वायरल

इन फोटोज को तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने शेयर करते हुए कैप्शन  में लिखा- 'वेलकम टू माई डार्क साइड.' ये फोटोज तेजस्वी प्रकाश ने जैसे ही शेयर की तो मिनटों में वायरल हो गई. यहां तक कि इन फोटोज पर फैंस भर-भरके कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

 

करण को कर रहीं डेट

5/5
करण को कर रहीं डेट

आपको बता दें, तेजस्वी प्रकाश लंबे वक्त से एक्टर करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं. आए दिन एक्ट्रेस तेजस्वी के साथ स्पॉट हो जाते हैं. यहां तक कि सोशल मीडिया पर लगातार फोटोज भी शेयर करते रहते हैं. इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत बिग बॉस से हुई थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़