Advertisement
trendingPhotos2184203
photoDetails1hindi

ग्रे ब्लेजर में तमन्ना भाटिया, क्रॉप टॉप में मनीषा रानी ने दिखाया स्वैग तो कूल नजर आए कार्तिक आर्यन

Celebs At Airport: मुंबई एयरपोर्ट पर कार्तिक आर्यन, तमन्ना भाटिया और मनीषा रानी को स्पॉट किया गया. तीनों ने अपने अलग-अलग अंदाज से फैन्स का दिल जीता. तमन्ना भाटिया जहां ग्रे ब्लेजर पहने बॉसी लुक में नजर आईं तो वहीं मनीषा रानी क्रॉप टॉप के साथ काफी कूल लगीं.

ग्रे ब्लेजर में तमन्ना भाटिया

1/6
ग्रे ब्लेजर में तमन्ना भाटिया

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को एयरपोर्ट पर सफेद रिब्ड टॉप के साथ ग्रे ब्लेजर और वाइड लेग पैंट पहने हुए देखा गया. एक्ट्रेस का यह लुक बॉसी के साथ-साथ काफी स्टाइलिश भी था. उन्होंने हाथ में एक काले रंग का हर्मीस केली बैग ले रखा था. 

 

तमन्ना भाटिया का स्टाइलिश लुक

2/6
तमन्ना भाटिया का स्टाइलिश लुक

तमन्ना भाटिया ने अपने इस कूल और स्टाइलिश लुक के साथ नीले रंग के स्नीकर्स पहने हुए थे. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था. न्यूड लिपस्टिक, रोजी चीक्स और कोहल-रिम वाली आंखों ने उनका ग्लैम स्टेटमेंट पूरा किया.

 

कार्तिक आर्यन का कूल अंदाज

3/6
कार्तिक आर्यन का कूल अंदाज

एक्टर कार्तिक आर्यन को कूल अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पॉट किय गया. कार्तिक ने लाइट पिंक रंग की स्वैटशर्ट पहनी हुई थी. इस लाइट पिंक स्वैटशर्ट के साथ कार्तिक ने सफेद रंग की ट्राउजर पहनी हुई थी.

बीनी कैप के साथ पूरा किया लुक

4/6
बीनी कैप के साथ पूरा किया लुक

कार्तिक आर्यन ने बीनी कैप के साथ अपने लुक को पूरा किया. उन्होंने कंधों पर बैग पैक टांगा हुआ था. कार्तिक ने ग्रे और पिंक कलर के स्पोर्ट्स शूज पहने हुए थे. कार्तिक अपने इस लुक में काफी ज्यादा हैंडसम लग रहे थे.

म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए मनीषा रानी जा रहीं चंडीगढ़

5/6
म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए मनीषा रानी जा रहीं चंडीगढ़

सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' सीजन 11 की विनर मनीषा रानी को भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वह एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ जा रही थी. पैपराजी से बात करते हुए मनीषा ने कहा, "आज मैं चंडीगढ़ जा रही हूं, एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग है." हालांकि, उन्होंने प्रोजेक्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया.

मनीषा रानी ने व्हाइट क्रॉप टॉप में जीता दिल

6/6
मनीषा रानी ने व्हाइट क्रॉप टॉप में जीता दिल

एयरपोर्ट लुक की बात करें तो मनीषा रानी ने व्हाइट क्रॉप टॉप, पेस्टल ब्लू क्रॉप जैकेट को वाइड लेग ब्लू डेनिम के साथ पेयर किया था. उन्होंने अपने लंबे बालों को खुला रखा और सनग्लासेस के साथ लुक को पूरा किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़