Advertisement
trendingPhotos2189313
photoDetails1hindi

पति आनंद आहूजा संग बेहद कूल लुक में नजर आईं सोनम कपूर, फ्लोरल ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का धांसू स्टाइल

Sonam Kapoor Husband Anand Ahuja: अपने डैशिंग फैशन सेंस को लेकर पहचाने जाने वाली सोनम कपूर हाल ही में अपने पति आनंद आहूजा के साथ मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुईं. इस दौरान दोनों काफी कूल लुक कैरी किए नजर आए. दोनों ने साथ में पैपराजी को जमकर पोज दिए. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. चलिए एक नजर डालते हैं उनके इस खास अंदाज पर, जो फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. 

पति संग दिखीं सोनम

1/5
पति संग दिखीं सोनम

सोनम कपूर अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. इतना ही नहीं, पैपराजी अक्सर ही उनको कहीं न कहीं स्पॉट करते रहते हैं. हाल ही में उनकी कुछ ऐसी शानदार तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें सोनम अपने बिजनेसमैन हसबैंड आनंद आहूजा के साथ नजर आ रही हैं. 

दोनों कूल लुक में दिखे

2/5
दोनों कूल लुक में दिखे

हाल ही में सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुईं. इस दौरान दोनों काफी कूल स्टाइल कैरी किए नजर आ रहे हैं. जहां एक्ट्रेस फ्लोरल ड्रेस में दिखीं तो वहीं, आनंद भी कैजुअल आउटफिट में शानदार नजर आए. साथ ही दोनों ने पैप्स को जमकर पोज दिए. उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

फ्लोरल ड्रेस में सोनम

3/5
फ्लोरल ड्रेस में सोनम

इस दौरान एक्ट्रेस लाइफ पीच कलर की फ्लोरल ड्रेस कैरी किए नजर आईं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है और नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक सनग्लासेस कैरी कर रखे हैं और अपने इस शानदार लुक के था एक्ट्रेस एक लेदर बैग पकड़े नजर आ रही हैं. उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

आनंद आहूजा का कूल लुक

4/5
आनंद आहूजा का कूल लुक

वहीं, अगर आनंद आहूजा के लुक की बात करें तो वो इस दौरान व्हाइट टी-शर्ट के साथ ऑफ व्हाइट कलर की पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल नजर आ रही हैं. आनंद और सोनम ने एक दूसरे के साथ वहां मौजूद सभी पैपराजी को जमकर पोज दिए. दोनों मियां-बीवी साथ में बेहद शानदार लग रहे हैं.  

सोनम और आनंद की शादी

5/5
सोनम और आनंद की शादी

बता दें, सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी को 6 साल हो चुके हैं. दोनों ने साल 2018 में सात फेरे लिए थे. दोनों एक बेटे वायु के माता-पिता है, जिसका जन्म साल 2022 में हुआ था. इसके अलावा सोनम और आनंद दोनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ अपनी शानदार और खूबसूरत फोटोज भी शेयर करते रहते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़