Advertisement
trendingPhotos2114269
photoDetails1hindi

Celebs Spotted: ब्लैक आउटफिट में चमकीं सोनम कपूर, तो अर्जुन कपूर की बहन ने भी टॉप-स्कर्ट में दिखाया स्टाइल; देखें Photos

Celebs Spotted in Mumbai: शुक्रवार की शाम मुंबई में एक इवेंट हुआ, जहां सोनम कपूर ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में पति के साथ पहुंची थीं. तो वहीं अर्जुन कपूर, डिनो मोरिया और अंशुला कपूर अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. इवेंट से बी-टाउन सेलेब्स के लेटेस्ट लुक की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. आइए, यहां देखते हैं सेलेब्स के लेटेस्ट स्टाइलिश लुक्स की फोटोज...

1/5

सोनम कपूर का फैशन सेंस हमेशा ऑन टॉप रहता है. ऐसा कोई मौका नहीं होता है जब सोनम अपने एलिगेंट लुक से इंप्रेस ना करें. हाल में भी एक इवेंट के दौरान ऐसा ही हुआ. सोनम कपूर ब्लैक एंड व्हाइट कलर का आउटफिट पहन पहुंची थीं. सोनम के आउटफिट में ब्लैक स्कर्ट के साथ एक्ट्रेस ने ऐसा टॉप पहना था, जिसकी स्लीव्स व्हाइट कलर की थीं और मिडल ब्लैक कलर का था. सिजलिंग आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने कानों में लॉन्ग इयरिंग्स कैरी किए थे. सोनम  कपूर ने अपने लुक को हैवी डार्क मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ पूरा किया था.  

 

2/5

सोनम कपूर के साथ उनके पति आनंद आहूजा भी इवेंट का हिस्सा बने थे. जहां एक तरफ सोनम कपूर बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस के पति कैजुअल लुक में चमके. आनंद आहूजा ने व्हाइट शर्ट के साथ लाइट ब्लू डेनिम्स कैरी की थीं. 

3/5

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भी स्टाइलिश अंदाज में इवेंट का हिस्सा बनी थीं. अंशुला कपूर ने ब्लैक कलर की शर्ट कैरी की थी, जिसमें आगे की तरफ नॉट बंधी थी. ब्लैक शर्ट के साथ अंशुला ने मैचिंग स्कर्ट कैरी की थी. अंशुला कपूर ने अपने ग्लैमरस लुक को सटल मेकअप और डार्क लिपशेड के साथ कंपलीट किया था. इवेंट में अंशुला अपने बॉयफ्रेंड संग हाथ थामे पहुंची थीं. 

4/5

अर्जुन कपूर भी डैशिंग अंदाज में इवेंट का हिस्सा बने थे. अर्जुन कपूर ब्लैक टी-शर्ट के साथ मैचिंग ट्राउजर्स में अपना स्टाइलिश लुक गॉगल्स पहन फ्लॉन्ट करते दिखाई दिए. 

5/5

कपूर फैमिली की साथ-साथ इवेंट में एक्टर डिनो मोरिया भी पहुंचे थे. डिनो मोरिया ने ग्रे कलर की टी-शर्ट के साथ हल्के नीले रंग की डेनिम्स कैरी की थी. डिनो मोरिया ने कैजुअल लुक के साथ अपनी स्माइल से खूब लाइमलाइट बटोरी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़