Advertisement
trendingPhotos2024870
photoDetails1hindi

Christmas से पहले ऑल रेड लुक में घर से निकलीं सोनाक्षी सिन्हा, स्टाइलिश अंदाज वाली तस्वीरें देखें दिल थाम कर!

Sonakshi Sinha Photos: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी दमदार अदाकारी के लिए तो अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन जब भी एक्ट्रेस स्टाइलिश अंदाज में नजर आती हैं तो फैंस को अपना दीवाना ही बना लेती हैं. हाल में सोनाक्षी सिन्हा (Sonkashi Sinha) मुंबई एयरपोर्ट पर ऑल रेड लुक में स्पॉट हुईं, जहां से सोनाक्षी की लेटेस्ट कैजुअल लुक की कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

1/5

बॉलीवुड की स्टाइलिश दीवा सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Photos) अपने एलिगेंट लुक्स को लेकर खूब सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोरती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने ऐसा कैजुअल लुक दिखाया है, जिसकी तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. जी हां...एक्ट्रेस हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर ऑल रेड आउटफिट पहने नजर आई हैं.

2/5

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Instagram) रेड कलर के हाइनैक के साथ रेड कोट और मैचिंग ही पैंट्स में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. सोनाक्षी ने रेड आउटफिट के साथ व्हाइट कलर के स्नीकर्स कैरी किए थे. 

3/5

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha New Look) ने रेड ब्राइट आउटफिट के साथ बालों को बीच से पार्टिशन देकर वेवी-कर्ली स्टाइल में ओपन छोड़ा था. साथ ही सोनाक्षी ने शिमरी मेकअप के साथ लाइट लिपशेड कैरी किया था. 

4/5

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Boyfriend) ने ब्राइट आउटफिट के साथ किसी भी तरह की स्पेशल ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. क्रिसमस से पहले सोनाक्षी सिन्हा का लेटेस्ट कैजुअल लुक फुल फेस्टिवल वाइब्स दे रहा है. एक्ट्रेस की एयरपोर्ट लुक वाली ये तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

5/5

दबंग से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Movies) कई फिल्मों और सीरीज में काम कर चुकी हैं. साल 2023 में सोनाक्षी दहाड़ नाम की सीरिज में पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाती नजर आई थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस अब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां में दिखाई देने वाली हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़