Advertisement
trendingPhotos1852768
photoDetails1hindi

IND vs PAK: भारत के खिलाफ शाहीन अफरीदी ने रच दिया इतिहास, वर्ल्ड किकेट में पहली बार किसी बॉलर ने किया ऐसा

Asia Cup 2023: भारत के खिलाफ शनिवार को एशिया कप 2023 के महामुकाबले में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने इतिहास रच दिया है. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने भारत के खिलाफ वनडे मैच में एक ऐसा करिश्मा कर दिया है, जो अभी तक दुनिया का कोई भी गेंदबाज नहीं कर पाया था. 

1/5

शाहीन शाह अफरीदी ने भारत के खिलाफ शनिवार को एशिया कप 2023 के महामुकाबले में 10 ओवर में 35 रन देकर 4 विकेट झटके. शाहीन शाह अफरीदी का इकोनॉमी रेट इस दौरान 3.50 का रहा है.

2/5

शाहीन शाह अफरीदी ने भारत के खिलाफ शनिवार को एशिया कप 2023 के महामुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (11), विराट कोहली (4), हार्दिक पांड्या (87) और रवींद्र जडेजा (14) को पवेलियन भेज दिया.

3/5

शाहीन शाह अफरीदी दुनिया के पहले ऐसे गेंदबाज बन गए, जिन्होंने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट की एक ही पारी में रोहित शर्मा और विराट कोहली को बोल्ड किया है. शाहीन शाह अफरीदी की तेज और स्विंग करती गेंदों के सामने रोहित शर्मा और विराट कोहली बेबस नजर आए.

4/5

शाहीन शाह अफरीदी की गेंद पर टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा 22 गेंदों पर 11 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद भारत की पारी के सातवें ओवर में शाहीन अफरीदी की तीसरी गेंद विराट कोहली के बल्ले का अंदरूनी किनारा लेते हुए सीधे स्टंप पर जा लगी.

5/5

विराट कोहली दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से क्लीन बोल्ड हो गए. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में फैंस को विराट कोहली से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह 7 गेंदों पर 4 रन बनाकर आउट हो गए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़