Advertisement
trendingPhotos2147565
photoDetails1hindi

Sara Tendulkar: सारा की लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, ग्रीन प्रिंटेड ड्रेस की हो रही जबरदस्त चर्चा ​

Sara Tendulkar: महान क्रिकेटर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सारा तेंदुलकर इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं और अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहती हैं. सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर कर सारा तेंदुलकर ने तहलका मचा दिया है.

1/5

सारा तेंदुलकर इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं और अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहती हैं. सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर कर सारा तेंदुलकर ने तहलका मचा दिया है.

 

2/5

दरअसल, सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में सारा तेंदुलकर ग्रीन फ्लोरल प्रिंटेड लॉन्ग ड्रेस में नजर आ रही हैं. सारा तेंदुलकर ने जैसे ही ये फोटोज शेयर की तो इंटरनेट पर उनकी इस ड्रेस को लेकर जबरदस्त चर्चा होने लगी.

3/5

सारा तेंदुलकर अपनी इस ग्रीन फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. सारा तेंदुलकर की इन फोटोज पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं. दरअसल, सारा तेंदुलकर ने शुक्रवार 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर अपनी ये फोटोज शेयर की हैं.

4/5

सारा तेंदुलकर ने अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'मुझे एक स्त्री होना कितना पसंद है, महिला दिवस की शुभकामनाएं!' सारा तेंदुलकर इन फोटोज में मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं.

5/5

सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर के फैंस उन्हें काफी अच्छे-अच्छे कॉम्प्लिमेंट्स दे रहे हैं. इंस्टाग्राम पर सारा तेंदुलकर के 6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर किसी सेलिब्रिटी से कम भी नहीं हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़