Advertisement
trendingPhotos1955727
photoDetails1hindi

सबसे अलग-सबसे हसीन, पापा की दिवाली पार्टी में छा गईं Sara Ali Khan, फिर किया सादगी से श्रृंगार

Sara Ali Khan Photos: पापा सैफ की दिवाली पार्टी में सारा अली खान और इब्राहिम अली खान दोनों पहुंचे और अब सारा के लुक्स के चर्चे खूब हो रहे हैं.

दिवाली पार्टी में छा गईं सारा

1/5
दिवाली पार्टी में छा गईं सारा

शनिवार की शाम सैफ अली खान और करीना कपूर ने दिवाली पार्टी होस्ट की जिसमें परिवार और करीबी लोग ही शामिल हुए. लेकिन इस दौरान नजरें तब सबकी ठहर गईं जब सारा अली खान वहां पहुंचीं.

सादगी से किया श्रृंगार

2/5
सादगी से किया श्रृंगार

बनारसी पर्पल चूड़ीदार घेरेवाला सूट, जालीदार दुपट्टा, आंखों में काजल, माथे पर बिंदी और कानों में झुमके. सिर से पांव तक सारा ने सिर्फ सादगी से श्रृंगार किया था सारा ने जिसमें उन्हें देख नजरें हटाना मुश्किल था.

भाई इब्राहिम भी दिखे साथ

3/5
भाई इब्राहिम भी दिखे साथ

सारा जहां जाती हैं ढेर सारे प्यार के अलावा लेकर जाती हैं गिफ्ट्स भी. लिहाजा दिवाली पार्टी में भी वो खाली हाथ नहीं बल्कि गिफ्ट्स के साथ पहुंचीं. उनके साथ दिखे उनके भाई इब्राहिम अली खान.

ट्रेडिशनल अंदाज में ढाया कहर

4/5
ट्रेडिशनल अंदाज में ढाया कहर

वहीं सोशल मीडिया पर भी सारा के लुक्स के चर्चे हो रहे हैं. सारा हमेशा ही अलग और हटके अंदाज में नजर आती हैं. एक बार फिर उन्होंने ट्रेडिशनल आउटफिट कैरी कर शानदार अंदाज दिखाया तो फैंस को तो तारीफ करनी ही थी. 

सैफ संग स्पॉट हुईं सारा

5/5
सैफ संग स्पॉट हुईं सारा

वहीं सारा को इब्राहिम ही नहीं बल्कि पापा सैफ अली खान के साथ भी स्पॉट किया गया. जब वो दादी शर्मिला टैगोर को सी ऑफ कहने घर के नीचे आए थे. शर्मिला भी इस पार्टी का हिस्सा बनी थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़