Advertisement
trendingPhotos2019252
photoDetails1hindi

Sanjeeda Shaikh Birthday: खूबसूरती से ढाती हैं कहर, अदा से बनाती हैं दीवाना

Actress Sanjeeda Shaikh: 20 दिसंबर को संजीदा शेख अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस 39 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी उनकी अदाओं का जवाब नहीं.

एंक्ट्रेस मना रहीं बर्थडे

1/5
एंक्ट्रेस मना रहीं बर्थडे

संजीदा शेख 39 साल की हो गई हैं लेकिन आज भी ना तो उनकी खूबसूरती कम हुई है और ना ही अदाओं में कोई कमी आई है. टीवी की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस में शामिल हैं संजीदा जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं.

हर तस्वीर में लगती हैं कमाल

2/5
हर तस्वीर में लगती हैं कमाल

संजीदा शेख अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और यही तस्वीरें उन्हें खबरों में बनाए रखती हैं. कभी अदा दिखाती हैं तो कभी अंदाज से चुरा लेती हैं दिल. सालों से चला आ रहा ये सिलसिला आज भी यूं ही बरकरार है. ना तो खूबसूरती कम हुई है और ना ही स्टाइल.       

दिल चुरा लेती है खूबसूरती

3/5
दिल चुरा लेती है खूबसूरती

संजीदा शेख टीवी की बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस मे से एक हैं और इसकी तस्दीक उनके इंस्टाग्राम पर मिलती है. स्टाइल से संजीदा कभी कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करतीं. हसीना का अंदाज देख आज भी लोग आंहें भरते रह जाते हैं.

 

आमिर अली से हुई थी शादी

4/5
आमिर अली से हुई थी शादी

यही वजह है कि संजीदा के आज भी लाखों दीवाने हैं लेकिन उन्होंने दिल हारा था आमिर अली पर. दोनों एक दूसरे के प्यार में आए तो फिर शादी करने में भी देर नहीं की. 2012 में आमिर और संजीदा ने शादी की थी. लेकिन शादी के 8 साल बाद ही ये जोड़ी टूट गई.

8 सालों में टूट गई शादी

5/5
8 सालों में टूट गई शादी

2020 में ही दोनों अलग हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तैश फिल्म में संजीदा के कोस्टार हर्षवर्धन राणे संग उनकी नजदीकियां इस रिश्ते के टूटने की वजह बनी. हालांकि आमिर औप संजीदा ने कभी इस पर खुलकर कुछ नहीं कहा.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़